Saturday , December 16 2017

क्रिकेटर सुरेश रैना की दीवानी ने सरेआम किया प्यार का इज़हार

ऑकलैंड: गुजश्ता दिन ऑकलैंड में स्टेडियम के बाहर हाथों में बैनर थाम कर एक लड़की ने सुरेश रैना की शादी की खबर आते ही रैना से अपने प्यार का इज़हार किया. लड़की ने अपने हाथ में एक पोस्टर थाम रखा था जिस पर लिखा था.

ऑकलैंड: गुजश्ता दिन ऑकलैंड में स्टेडियम के बाहर हाथों में बैनर थाम कर एक लड़की ने सुरेश रैना की शादी की खबर आते ही रैना से अपने प्यार का इज़हार किया. लड़की ने अपने हाथ में एक पोस्टर थाम रखा था जिस पर लिखा था. ”रैना मेक मी योर दुल्हनिया”.

ऑकलैंड की रहने वाली वैष्णवी परांजे ऑकलैंड में उस होटल के बाहर अपने घर वालों के साथ ये पोस्टर लिए नज़र आई, जहां टीम इंडिया ठहरी है.

एबीपी न्यूज़ के रिपोर्टर कुंतल चक्रवर्ती ने जब वैष्णवी से पूछा कि पोस्टर पर लिखा है “रैना मेक मी योर दुल्हनिया” आखिर चक्कर क्या है? रैना से कुछ बात हुई है?

तो रैना से अपने प्यार का इज़हार कर रही लड़की ने कहा कि नहीं देखिए दिल की गहराई से वो जानते हैं कि हम शादी करने वाले हैं.

इसके बाद एबीपी नामानिगार ने पूछा कि आप अपने घर वालों के साथ यहां आई हैं, रैना से किसी की कुछ बात हुई है तो वैष्णवी ने कहा कि नहीं अभी तक तो नहीं लेकिन वो आएगा वो आ रहा है.

और जब हमारे रिपोर्टर ने बताया कि आपको पता है रैना शादी करने वाले हैं तो रैना से प्यार का इज़हार करने वाली वैष्णवी ने कहा कि हां यही तो बात है वो इंतजार कर रहा है. जब तक हम इसे टीवी पर कन्फर्म ना कर दें.

रैना के लिए इस फैन का प्यार किसी भी तरह के दीवानेपन से कम नहीं है. उनकी बातों में ये साफ झलकता है कि वो रैना को बेहद चाहती हैं.

आपको बता दें कि क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान मैदान पर अच्छा मुज़ाहिरा कर रहे सुरेश रैना जल्द ही शादी के बंधन में बेंधने जा रहे हैं. ज़राये के मुताबिक हिंदुस्तानी बल्लेबाज सुरेश रैना की जिस लड़की से शादी होगी उसका नाम प्रियंका है.

प्रियंका यूपी के मेरठ की रहने वाली है और नीदरलैंड्स में नौकरी करती हैं. इतनी ही नहीं दोनों 3 या 8 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

TOPPOPULARRECENT