Wednesday , April 25 2018

क्रिप्टोकरेंसी: इस 18 वर्षीय छात्र ने 1 मिलियन डॉलर का कमाया लाभ!

ओहियो: एक 18 वर्षीय हाई स्कूल के छात्र ने क्रिप्टोकरेंसी में अपने निवेश के लिए $ 1 मिलियन का लाभ अर्जित किया।

द डेली सबा में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका में ओहियो के एक निवासी, एडी ज़िलन (18) ने 15 साल की उम्र में 2015 में क्रिप्टोकरेंसी में निवेश किया था। तीन साल पहले उसने आभासी मुद्रा में 100 डॉलर का निवेश किया था।

निवेश के कुछ घंटों के भीतर, उन्होंने पाया कि उसने पहले ही $ 10 का लाभ अर्जित किया है मुनाफे पर ध्यान देने के बाद, उन्होंने बड़ी मात्रा में धन का निवेश करने का निर्णय लिया, जिसे उन्होंने टेनिस सबक और अन्य स्रोतों से शिक्षण से अर्जित किया था।

It was all once a dream.

A post shared by Eddy Zillan (@eddy_zillan) on

क्रिप्टोकरेंसी के बारे में जानने के लिए उन्हें कठिनाई के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि इससे सीखने के लिए कोई यूट्यूब नहीं था।

उन्होंने उस समय उपलब्ध कुछ स्रोतों से ज्ञान प्राप्त किया। हालांकि, उनके प्रयासों के परिणामस्वरूप अब 1 मिलियन डॉलर का लाभ कमाया गया है।

यह उल्लेख किया जा सकता है कि अब, उसने एक क्रिप्टोकरेंसी फाइनेंशियल कंपनी खोल दी जो निवेश सलाह प्रदान करती है। उन्होंने Coinalert.ly. के नाम से एक ऐप भी लॉन्च किया।

बिटकॉइन क्रिप्टोकरेंसी के प्रकारों में से एक है। 2009 में, एक बिटकॉइन का मूल्य केवल कुछ अमेरिकी सेंट था। हालांकि, अब, बिटकॉइन और अन्य क्रिप्टोकरेंसी के मूल्य रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं।

यह ध्यान दिया जा सकता है कि कंप्यूटर कोड एक आभासी मुद्रा बनाते हैं जिसका किसी भी केंद्रीय बैंक या सरकार द्वारा समर्थित नहीं है।

TOPPOPULARRECENT