Wednesday , September 26 2018

क्लास रूम में सांप ने तालिबे इल्म को डंसा, मौत

क्लास चार के तालिबे इल्म राहुल कुमार की मौत स्कूल में पढ़ाई के दौरान साँप के डंस से हो गयी। तालिबे इल्म बाधु दास का बेटा था। वह रोजाना की तरह पीर को भी स्कूल पढ़ने आया था। क्लास चलने के दौरान ही टूटे-फूटे फर्श से निकल कर एक सांप ने ता

क्लास चार के तालिबे इल्म राहुल कुमार की मौत स्कूल में पढ़ाई के दौरान साँप के डंस से हो गयी। तालिबे इल्म बाधु दास का बेटा था। वह रोजाना की तरह पीर को भी स्कूल पढ़ने आया था। क्लास चलने के दौरान ही टूटे-फूटे फर्श से निकल कर एक सांप ने तालिबे इल्म को डंस लिया।

उसकी मौत झार-फूंक के दौरान हो गयी। वाकिया के बाद अहले खाना की तरफ से स्कूल के प्रिन्सिपल पर कार्रवाई करने और मुआवजे की मांग को लेकर पटना-गया एनएच 83 को एरकी गांव के नज़दिक जाम कर दिया गया। सड़क जाम की वजह से उस रास्ते पर घंटों ट्राफिक रुका रहा । मौके पर पहुंचे अनुमंडल ओहदेदार मनोरंजन कुमार ने अहले खाना को समझा-बुझा कर सड़क जाम खत्म कराया। इस दौरान अहले खाना को कबीर अंत्येष्टि मंसूबा के तहत मदद रकम दस्तयाब करायी गयी। वाकिया के सिलसिले में मिली जानकारी के मुताबिक एरकी महादलित टोला के रहने वाले बाधु दास का बेटा राहुल कुमार प्राइमरी स्कूल एरकी में कक्षा चार में पढ़ता था।

वाकिया के बाद अहले खाना ने उसे इलाज के लिए अस्पताल न ले जाकर झार-फूंक कराने के लिए घटकन लेकर चले गये। झार-फूंक के दौरान ही तालिबे इल्म की मौत हो गयी। वाकिया के बाद गुस्साये महादलित टोले के लोगों ने गांव के नज़दिक एनएच को जाम कर दिया। अहले खाना का कहना था कि फौरन जिला ओहदेदार मो सोहैल की तरफ से क्लास के फर्श की मरम्मती का हुक्म दिया गया था, लेकिन प्रिन्सिपल की तरफ से फर्श की मरम्मती नहीं करायी गयी। मौके पर पहुंचे एसडीओ, सीओ और शहर थाना सदर ने लोगों को समझा-बुझा कर जाम खत्म कराया। इस दौरान करीब दो घंटे तक एनएच 83 पर ट्राफिक रुका रहा।

TOPPOPULARRECENT