क्षेत्र में कई स्थानों पर बारिश

क्षेत्र में कई स्थानों पर बारिश

चंडीगढ़: उत्तर-पश्चिम में आज और कल कई स्थानों पर गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। सम केंद्र के अनुसार क्षेत्र में कहीं कहीं आज बूंदा बांदी हुई और बारिश होने की संभावना है। हिमाचल प्रदेश में बर्फ़बारी और बारिश से मैदान में ठंड बढ़ गई है। सुबह बादलों की वजह से धूप नहीं निकली और बर्फ़ीली तेज़ हवाओ ने ठंड बढ़ा दी।

बादलों की-ओ-जा से दर्जा तापमान में इज़ाफ़ा हुआ जिससे चंडीगढ़, अनुबाला, अमृतसर, पटियाला, बठिंडा, दिल्ली का दर्जा तापमान आठ डिग्री, हिसार नौ डिग्री, करनाल, नारनौल का दर्जा तापमान सात डिग्री, रोहतक , सिरसा, भिवानी, आदम पूर का तापमान 9डिग्री, लुधियाना छः डिग्री, हलवारा सात डिग्री रहा।

पंजाब में कहीं कहीं हल्की बारिश हुई। चंडीगढ़ में भी रात को बूंदा बांदी हुई। श्रीनगर का तापमान शून्य डिग्री और तीन मिलीमीटर बारिश और जम्मू का तापमान दस डिग्री रहा। हिमाचल प्रदेश में कुछ स्थानों पर बर्फ़बारी और बारिश हुई। कोठी में 30 सनटी मीटर, सरहां 12 सनटी मीटर, बजाही दो सेंटीमीटर, कल्पा 6.4सेंटीमीटर और केलाइंग और कुफरी में पाँच पाँच सेंटीमीटर बर्फ़बारी हुई। आज शाम तक कई हिस्सों में बर्फ़बारी होने के आसार हैं।

Top Stories