Thursday , December 14 2017

खम्मम में ख़ानगी बस नहर में गिर पड़ी 10 हलाक

हैदराबाद 23 अगस्त:खम्मम में एक ख़ानगी बस नहर में गिर पड़ी जिसके नतीजे में दो ख़वातीन कम से कम10 मुसाफ़िर हलाक और 18 ज़ख़मी हो गए।

इस दौरान आंध्र प्रदेश में चित्तूर के क़रीब पेश आए एक दूसरे हादसे में तीन लोग फ़ौत हो गए जो कृष्णा पुष्करालु में डुबकी लगाने के बाद अपनी कार के ज़रीये वापिस हो रहे थे। एक सीनीयर पुलिस अफ़्सर ने कहा कि हैदराबाद से आंध्र प्रदेश के काकीनाडा टाउन रवाना होने वाली एक ख़ानगी बस 3बजे शब खम्मम के किसू मनुच्ची मंडल में नायकन गडम के क़रीब एक पुल की हिसार से टकराने के बाद नहर में गिर पड़ी जिसके नतीजे में इस के 10 मुसाफ़िर फ़ौत और 18 ज़ख़मी हो गए।

डीआईजी ( वर्ंगल रेंज) प्रभाकर राव‌ ने पीटीआई से कहा कि इस बदनसीब बस में दो ड्राईवरस और दो क्लीनरस के साथ 30 लोग सफ़र कर रहे थे कि ये हादसा पेश आया जिसके साथ ही दोनों ड्राईवरस और क्लीनरस नज़र नहीं आए।

डीआईजी ने कहा कि इबतेदाई मालूमात के मुताबिक़ बस तेज़ रफ़्तारी के साथ गुज़र रही थी और एसा मालूम होता है कि ड्राईवर इस बस पर अपना कंट्रोल खो चुका था जिसके नतीजे में ये हादसा पेश आया ज़ख़मीयों को क़रीबी सरकारी दवाख़ाने में शरीक कर दिया गया। चीफ़ मिनिस्टर एन चंद्रबाबू नायडू ने ताज़ियत का इज़हार किया है।

TOPPOPULARRECENT