Saturday , December 16 2017

ख़ालिस चांदी पर सोने की मुलम्माकारी old Plating किए हुए जे़वरात

हैदराबादी ख़वातीन के लिए ख़ुशख़बरीख़ालिस चांदी पर सोने की मुलम्माकारीold Platingकिए हुए जे़वरात। पार्स ज्वैलर्स ने ख़ालिस चांदी पर सोने की मुलम्माकारीold Plating किए हुए जड़ावी जे़वरात को मुतआरिफ़ किराया है जो सिर्फ उसी शोरूम पर दस्तयाब ह

हैदराबादी ख़वातीन के लिए ख़ुशख़बरीख़ालिस चांदी पर सोने की मुलम्माकारीold Platingकिए हुए जे़वरात। पार्स ज्वैलर्स ने ख़ालिस चांदी पर सोने की मुलम्माकारीold Plating किए हुए जड़ावी जे़वरात को मुतआरिफ़ किराया है जो सिर्फ उसी शोरूम पर दस्तयाब हैं। जदीद दौर में जदीद तक़ाज़ों के मुताबिक़ तैय्यार की गई ज्वैलरी ख़वातीन की अव्वलीन पसंद होती है । ये जे़वरात जो काफ़ी उम्दगी-ओ-नफ़ासत से तैय्यार किए जाते हैं हो बहबो ख़ालिस सोने के जे़वरात जैसे दिखाई देते हैं और उन को देखते ही आँखें ख़ीरा हो जाती हैं।

परोप्राइटर पार्स ज्वैलर्स जनाब सय्यद शफ़ी उद्दीन सितार क़ाबिल मुबारकबाद हैं कि वो फ़ैशन ज्वैलरी का आला ज़ौक़ रखने वाली ख़वातीन का ख़ास ख़्याल रखते हैं और उन केलिए नए स्टाइल-ओ-डिज़ाइन के जे़वरात को पेश करते हैं और ख़वातीन को आसमान को छूने वाली क़ीमत पर ख़ालिस सोने के जे़वरात ख़रीदने से मसतनसा कर देते हैं। ख़ालिस चांदी पर सोने की मुलम्माकारी किए हुए ये जे़वरात बहुत ही कम दाम में ख़रीद कर उन्हें पहन सकती हैं और हर महफ़िल में मर्कज़ निगाह बन सकती हैं।

जनाब सितार भाई ने बताया कि इन का शोरूम पार्स ज्वैलर्स कासट मार्किट लाड बाज़ार में 40साल से मुअज़्ज़िज़ ग्राहकों की ख़िदमत कररहा ही। उन्हों ने लाड बाज़ार मेन रोड पर एक और नए शोरूम पार्स ज्वैलर्स Nx का क़ियाम अमल में लाया ही। इन के इन दोनों शोरूमस पर ख़ालिस चांदी पर सोने की मुलम्माकारीold Plating किए हुए जे़वरात रूबी उमरा लड पोलकी इन कट डाइमंड और नौरतन जुड़े हुए जे़वरात के इलावा 6 कैरट ( 6 कैरट जो कि एक ख़ास किस्म की धात होती है इस से तैय्यार किए जाते हैं ) और 9 कैरट के जे़वरात जैसे चनताग किरण फूल तुर्रमनी गुलूबंद और झूमर निकलस सीट चूड़ियां और दूसरी कई इक़साम की फ़ैशन ज्वैलरी दस्तयाब है ।

1 ग्राम और 2 ग्राम की फ़ैशन ज्वैलरी भी काफ़ी उम्दगी-ओ-नफ़ासत से तैय्यार की जाती है जिन में काबिल-ए-ज़िकर रानी हार निकलस कुन्दन सीट CZ स्टोन काबिल-ए-ज़िकर हैं।इन के शोरूमस को फ़ैशन ज्वैलरी की परेड में सब से आगे रहने का एज़ाज़ हासिल हीख़ालिस चांदी पर सोने की मुलम्माकारीold Platingकिए हुए जे़वरात। जनाब सितार ने मज़ीद बताया कि पार्स ज्वैलर्स सांचे मोतीयों 6 कैरट के जे़वरात मीनावर्क ज्वैलरी ख़ालिस चांदी के जे़वरात इमीटेशन ज्वैलरी और जदीद फ़ैशन से हम आहंग फ़ैशन ज्वैलरी के स्पैशलिस्ट-ओ-तैय्यार कुनुन्दगान हैं।

पार्स ज्वैलर्स और पार्स ज्वैलर्स इन ऐक्स दोनों शोरूमस पर ये जे़वरात वसीअ रेंज में दस्तयाब होते हैं। शादीयों केलिए उन के शोरूमस के जे़वरात बतौर ख़ास पसंद किए जाते हैं और दूल्हन और दूल्हन के रिश्तेदारों केलिए इन ज़ीवारात की ख़रीदी की जाती है । दुल्हनों के लिए ख़ास दुल्हन सीट और निगों के जोड़े भी तैय्यार किए जाते हैं जो लाड बाज़ार में सिर्फ पार्स ज्वैलर्स की ख़ुसूसीयत है । जनाब सितार भाई ने कहा कि वाजिबी दाम और आला क्वालिटी पार्स ज्वैलर्स की पहचान ख़ालिस चांदी पर सोने की मुलम्माकारीold Platingकिए हुए जे़वरात। पार्स ज्वैलर्स के जे़वरात नए नए डिज़ाइन और फ़ैशन से हम आहंग होने के बाइस ख़वातीन इन जे़वरात की ख़रीदी और उन को पहनने के बाद मुतमइन हो जाती हैं।

जो ख़वातीन पार्स ज्वैलर्स से जे़वरात खरीदती हैं बार बार इसी शोरूम से जे़वरात की ख़रीदी को तर्जीह देती हैं। ना सिर्फ हैदराबादी ख़वातीन बल्कि अज़ला आंधरा प्रदेश कर्नाटक वमहाराशटरा की ख़वातीन भी पार्स ज्वैलर्स के जे़वरात को ख़रीदना और उन को ज़ौक़-ओ-शौक़ से पहनना पसंद करती हैं। दुबई सऊदी अरब कनाडा अमरीका और लंदन में रहने वाली हैदराबादी ख़वातीन हैदराबाद में रहने वाले अपने रिश्तेदारों के ज़रीया पार्स ज्वैलर्स के जे़वरात मंगवाती हैं और उन को पहन कर महफ़िल में मर्कज़ निगाह बन जाती हैं। हिंदूस्तान और बैरूनी ममालिक के सय्याह जब हैदराबाद की सैर के लिए आते हैं वो लाड बाज़ार ज़रूर आते हैं और पार्स ज्वैलर्स और पार्स ज्वैलर्स Nx से जे़वरात की ख़रीदी किए बगै़र नहीं लौटती। क्योंकि पार्स ज्वैलर्स से जे़वरात की ख़रीदी किए बगै़र इन हैदराबाद की सैर मुकम्मल नहीं होती है।

पार्स ज्वैलर्स पर इन दिनों सियासत शॉपिंग धूम इनामी स्कीम भी चल रही है। शोरूम से ख़रीदारी पर इनामी कूपन दिए जा रहे हैं जिस में आप लक्की डरा के ज़रीया लाखों रुपय के इनामात के हक़दार बन सकते हैं। मज़ीद तफ़सीलात केलिए फ़ोन नंबर 24577153 और 24570153 पर राब्ता कर सकते हैं ।

TOPPOPULARRECENT