Tuesday , December 12 2017

खातून कार ड्राइवर से गैंगरेप

गु़डगांव: हुकूमत की तमाम कोशिशों के बावजूद मुल्क में बढ रहे जुर्म थमने का नाम नहीं ले रहे है। शहर में ड्राइवर की नौकरी करने वाली खातून से खेतों में ले जाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। बुध की देर रात खातून के साथ रेप की यह वारदात तब हुई जब वह ड्यूटी खत्म कर घर लौट रही थी।गैंगरेप का इल्ज़ाम ऑटो ड्राइवर व उसमें सवार तीन लोगों पर है।

खातून की शिकायत पर चार नामालूम लोगों के खिलाफ बादशाहपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अब मुल्ज़िमों की तलाश में जुट गई है। खे़डकी दौला टोल के पास हाईवे किनारे बसे एक गांव में खातून किराये पर रहती है।

खातून सोहना रोड वाके एक पॉश सोसायटी में ड्राइवर की नौकरी करती है। यहां पर वह अपने मालिक की कार चलाती है।

बुध की देर रात करीब साढे नौ बजे ड्यूटी खत्म कर घर जाने के दौरान उसने राजीव चौक से मानेसर की ओर जाने वाला एक ऑटो पक़ड़ी। ऑटो में ड्राइवर के अलावा तीन लोग भी सवार थे। हीरो होंडा चौक से आगे हल्दीराम के पास पहुंचने पर ड्राइवर ने खेतों की ओर ऑटो ले लिया।

खातून के एहतिजाज करने पर उसे जान से माने की धमकी देकर ऑटो चलाता रहा। इसके बाद खेतों में ऑटो खडा कर चारों ने खातून से रेप किया फिर मौके से फरार हो गए। देर रात किसी तरह खातून घर पहुंची और जुमेरात की सुबह पुलिस को शिकायत दी।

पुलिस ने खातून का मेडिकल कराने के बाद मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज करा दिए हैं।

TOPPOPULARRECENT