Monday , September 24 2018

खातून का गैंगरेप कर बेच दिया

ख्वातीन के खिलाफ दरिंदगी अपनी हदें पार करती जा रही है। आए दिन ख्वातीन के खिलाफ जुर्म के घिनौने मामले सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला लखनऊ के पास के सीतापुर इलाके के सदरपुर के बकहुआ गांव का है। इसमें ना सिर्फ खातून का अगवा कर गैं

ख्वातीन के खिलाफ दरिंदगी अपनी हदें पार करती जा रही है। आए दिन ख्वातीन के खिलाफ जुर्म के घिनौने मामले सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला लखनऊ के पास के सीतापुर इलाके के सदरपुर के बकहुआ गांव का है। इसमें ना सिर्फ खातून का अगवा कर गैंगरेप किया गया बल्कि बाद में उसे बेच दिया गया। खरीददार को जब इस बात का पता चला तो उसने खातून को उसके घर वालों परिवार को सौंप दिया। खातून के घरवाले ने गांव के ही एक शख्स नौशाद और उसके साढ़ू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह वाकिया 10 नवंबर की है, जब खातून खेत में गई थी। वहां पहले से ही बैठे नौशाद ने खातून को दबोच लिया। फिर पास के गन्ने के खेत में लाकर नौशाद ने खातून का रेप किया। उसके बाद रेउसा के साकिन नौशाद के साढ़ू ने भी खातून का रेप किया। और कई दिनों तक उसकी इज़्ज़त लूटते रहे ।

इसके बाद खातून को रेउसा इलाके के ही एक शख्स को बेच दिया गया। जब खरीददार उसे लेकर अपने घर पहुंचा तो खातून ने अपनी आपबीती उसे सुनाई। इसे शायद खरीददार की अच्छाई ही कहेंगे कि खातून की आपबीती सुनने के बाद उसने खातून के घर का पता लेकर उसके शौहर को इत्तेला दी। सूचना पाकर खातून के घर वाले वाले उसे घर ले गए।

TOPPOPULARRECENT