Sunday , December 17 2017

खातून टीचर ने मासूम के सिर से बाल उखाड़ लिये

पंचकूला: यहां के स्कूल में एक बच्ची के साथ उसकी टीचर ने इंसानियत को शर्मिंदा करने वाला सुलूक किया है. टीचर ने हिदी न सुना पाने पर बच्ची के बाल ही पूरी तरह नोंचते हुए उखाड़ दिए. मामले में डिप्टी कमिश्नर , District basic education officer को शिकायत दी गई है.

रोंगटे खड़े कर देने वाला वाकिया बलौरी गांव वाके सरकारी प्राइमरी स्कूल की है. यहां पर दूसरी क्लास की एक तालिबा अंकिती के बालों को एक खातून टीचर ने हिदी न पढ़ने के सबब नोंचा, जिससे बच्ची को सेक्टर-6 के जनरल अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा.

तालिब ए इल्म छात्रा अंकिती के वालिद मलकीत सिह ने बताया कि उनकी सात साला बेटी बलौरी के सरकारी स्कूल में पढ़ती है. टीचर सुनीता ने जब उसे हिदी पढ़ने के लिए कहा तो वह पढ़ नहीं पाई, जिससे खफा होकर उसने बच्ची के बाल जड़ से ही उखाड़ दिए.

वह अपनी बेटी को सेक्टर-6 के जनरल अस्पताल लाए, जहां पर उसका इलाज़ किया गया. बाद में उन्होंने District Education Officer के दफ्तर में जाकर इस वाकिया की इत्तेला दी.

मामला डिप्टी कमिश्नर के नोटिस में लाया गया, जिन्होंने तुफौरन कार्रवाई करते हुए उनके घर दो सरकारी मुलाजिम भेजकर इसकी पूरी मालूमात ली. साथ ही तहसीलदार को भी अस्पताल में जांच के लिए भेजा. मलकीत सिह ने मांग की है कि खातून टीचर सुनीता के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

TOPPOPULARRECENT