Thursday , December 14 2017

खातून साध्वी को “Nude” कर मंदिर से बाहर निकाला

बारां:राजस्थान के बारां जिले के काबायली इलाके शाहबाद थाना के मुडियर गांव में एक मन्दिर के आश्रम में रह रही एक साध्वी के साथ मारपीट कर और Nude कर आश्रम से खदेड़ दिया है. वाकिया के वक्त लोग तमाशवीन बने रहे.

बारां:राजस्थान के बारां जिले के काबायली इलाके शाहबाद थाना के मुडियर गांव में एक मन्दिर के आश्रम में रह रही एक साध्वी के साथ मारपीट कर और Nude कर आश्रम से खदेड़ दिया है. वाकिया के वक्त लोग तमाशवीन बने रहे. यह मामला इंसानियत को शर्मशार करने वाला वाकिया है.

इस वाकिया को गांव के मर्द और ख़्वातीन ने मिलकर अंजाम दिया है. एक साल से आश्रम मे रह रही मुबय्यना तौर पर साध्वी जान बचाने के लिए पंचायत भवन मे जाकर छुप गई. वाकिया के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और साध्वी खातून को बचाकर थानें ले गई.

ज़राये के मुताबिक खातून एक साल से मुडियर के एक मन्दिर में रह रही थी, लेकिन कुछ लोग मन्दिर और आश्रम को हडपना चाह रहें थें. इसी को लेकर गांव की ख्वातीन और मर्दो‍ ने दिल दहलानें वाले वाकिया को अंजाम दे दिया.

बल्कि इतना ही नहीं खातून साध्वी को न्यूड भी कर दिया. वहीं पुलिस ने साध्वी को किन्नर होने का शक जताया है. फिलहाल पुलिस खातून की मेडिकल जांच करवाने की बात कह रही है.

TOPPOPULARRECENT