खातून सिपाही के साथ जिंसी इस्तेह्साल

खातून सिपाही के साथ जिंसी इस्तेह्साल
मुजफ्फरपुर 23 जून : समाज के लिए मुहाफ़िज़ का किरदार अदा करनेवाले एक वर्दीपोश ने ख्वातीन सिपाही को ही जिंसी इस्तेह्साल का शिकार बना लिया। इतना ही नहीं उसके शरीर पर कई मुकामात पर शदीद जख्म भी पहुंचाया। गोदना से उसके शरीर पर अपना नाम त

मुजफ्फरपुर 23 जून : समाज के लिए मुहाफ़िज़ का किरदार अदा करनेवाले एक वर्दीपोश ने ख्वातीन सिपाही को ही जिंसी इस्तेह्साल का शिकार बना लिया। इतना ही नहीं उसके शरीर पर कई मुकामात पर शदीद जख्म भी पहुंचाया। गोदना से उसके शरीर पर अपना नाम तक खुदवा डाला। अब शिकायत करने पर क़त्ल की दे रहा धमकी।

सनीचर की शाम एसएसपी सौरभ कुमार के सामने मक्तुला ने अपनी दर्द सुनाई तो वे भी ताजुब हो गए। मामले को संजीदगी से लेते हुए उन्होंने मुलजिम जवान रामकिशोर सिंह को फ़ौरन ससपेंड कर दिया। मुलजिम जवान मिठनपुरा थाना में सिपाही के ओहदे पर है। मक्तुला के बयान पर शहर थाना इंचार्ज जितेन्द्र प्रसाद ने सनाह दर्ज कर ली। मिठनपुरा के इंस्पेक्टर शरीक इंचार्ज शहर डीएसपी बीसी लाल को तह्कीकी बनाया गया है। एसएसपी ने खातून सिपाही को पुलिस की सिक्यूरिटी में घर पहुंचाने का हुक्म दिया।

शहर थाने की पुलिस को दिए दरख्वास्त में सीतामढ़ी की रहने वाली खातून सिपाही ने बताया कि दो साल पहले वह सासाराम में बीएमपी ख्वातीन बटालियन में तैनात थी। इसी दरमियान मिठनपुरा थाना में तैनात सिपाही रामकिशोर सिंह उसे मोबाइल से अपने झांसे में ले लिया। शादी करने का झांसा दे मुसलसल जिंसी इस्तेह्साल करता रहा। अब शादी करने से इन्कार कर रहा है।

इतना ही नहीं उसे बदनाम भी कर रहा है। मक्तुला का कहना है कि मुसलसल मोबाइल पर उसे धमकी दी जा रही है। पुलिस का कहना है कि मक्तुला को पीर दे दिन अदालत में 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा। फिर मुलजिम की गिरफ्तारी की कार्रवाई की जाएगी। मक्तुला का कहना है कि मुलजिम सिपाही और एक और लड़की के साथ इस तरह की वाकिया को अंजाम दे चुका है।

Top Stories