Monday , November 20 2017
Home / Delhi News / खान- पान नीजि पसंद है, इस पर क्यों चर्चा हो रही है- वैंकया नायडू

खान- पान नीजि पसंद है, इस पर क्यों चर्चा हो रही है- वैंकया नायडू

नई दिल्ली। देश में बीफ पर प्रतिबंध को लेकर चल रही चर्चा के बीच सूचना एवं प्रसारण मंत्री एम वेंकैया नायडू ने शुक्रवार कहा कि वह खुद विशुद्ध मांसाहारी हैं और किसी ने उनसे यह नहीं कहा कि वह क्या खाएं और क्या नहीं। उन्होंने कहा कि खान-पान निजी पसंद है। किसी भी चैनल का नाम लिए बिना नायडू ने आरोप लगाया कि कुछ समाचार प्रसारक एेसे बीफ प्रतिबंध पर चर्चा दिखा रहे हैं जिसका अस्तित्व नहीं है।

उन्होंने कहा कि वे चर्चा कर रहे हैं कि क्या भारत शाकाहारी देश में तब्दील होने जा रहा है। उन्होंने आकाशवाणी वार्षिक पुरस्कार समारोह को यहां संबोधित करते हुए कहा मैं विशुद्ध मांसाहारी हूं और किसी ने भी मुझसे नहीं कहा कि क्या खाना चाहिए और क्या नहीं खाना चाहिए। खान-पान निजी पसंद है। इस बारे में क्यों बहस हो रही है।

एनडीटीवी के प्रमोटर प्रणय राय के घर और कार्यालयों पर सीबीआई की छापेमारी का उल्लेख करते हुए नायडू ने कहा कि कोई भी छूट का दावा सिर्फ इसलिए नहीं कर सकता कि वह मीडियाकर्मी है।

उन्होंने कहा हम सिर्फ इतना चाहते हैं कि आप कानून का पालन करें। कश्मीर में अशांति और शिक्षण संस्थानों में भारत विरोधी नारेबाजी का उल्लेख करते हुए नायडू ने कहा कि भारत में कुछ तत्व सरकार विरोधी अभियान के नाम पर देशविरोधी दुष्प्रचार में शामिल हैं।

TOPPOPULARRECENT