Tuesday , December 12 2017

खालिदा जिया के बेटे के आइएसआइ से ताल्लुक

बांग्लादेश में हाल में बढ़े फसाद पर भले ही हिंदुस्तान कोई ज़वाब देने से बच रहा हो, लेकिन एक शख्स ने उसे खासी फिक्र में डाल रखा है। यह कोई और नहीं बल्कि बांग्लादेश की अहम अपोजिशन पार्टी बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी की चीफ खालिदा जिया

बांग्लादेश में हाल में बढ़े फसाद पर भले ही हिंदुस्तान कोई ज़वाब देने से बच रहा हो, लेकिन एक शख्स ने उसे खासी फिक्र में डाल रखा है। यह कोई और नहीं बल्कि बांग्लादेश की अहम अपोजिशन पार्टी बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी की चीफ खालिदा जिया का बेटा तारिक रहमान है।

तारिक के दहशतगर्द ग्रुप से ताल्लुक बताए जाते हैं। उसे आइएसआइ और दहशतगर्द दाऊद इब्राहिम का भी खास माना जाता है। बदउनवानी के इल्ज़ाम की वजह से मुल्क छोड़कर फिलहाल वह लंदन में है, लेकिन उसकी हालिया सरगर्मियों ने हिंदुस्तान की नींद उड़ा दी है।

बांग्लादेश में अवामी लीग की हुकूमत आते ही तारिक रहमान (46) मुल्क छोड़कर चला गया था। तारिक बीएनपी के आला लीडरों की तरफ से खास पसंद किये जाते है। वह पार्टी का सीनीयर नायब सदर भी है।

तारिक की मकबूलियत का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है उसके फेसबुक फालोअर्स की तादाद करीब 2 लाख है। उसने फेसबुक पेज पर ‘हसीना मस्ट गो’ का बैनर लगाया हुआ है। साथ ही खुलेआम हिंदुस्तान को दुश्मन नंबर-1 बताता है।

TOPPOPULARRECENT