Thursday , November 23 2017
Home / Sports / खिलाड़ी के तौर पर अनिल कुम्बले का सम्मान करता हूं- विराट कोहली

खिलाड़ी के तौर पर अनिल कुम्बले का सम्मान करता हूं- विराट कोहली

पोर्ट ऑफ स्पेन। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने टीम के मुख्य कोच पद से इस्तीफा देने वाले अनिल कुबले से चल रहे विवाद पर आखिरकार चुप्पी तोड़ दी है। शुक्रवार को वेस्टइंडीज में पत्रकारों से बात करते हुए कोहली ने टकराव पर किसी तरह का सीधा बयान देने से बचते हुए कहा कि वह एक खिलाड़ी के तौर पर कुंबले का सम्मान करते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि ड्रेसिंग रूम में कई तरह की बातें होती हैं, जिन्हें वह सार्वजनिक नहीं कर सकते। संवाददाताओं से बात करते हुए कोहली ने कहा कि कुंबले के प्रति एक क्रिकेट खिलाड़ी के तौर पर मेरे मन में बहुत सम्मान है। उन्होंने देश के लिए बहुत कुछ हासिल किया है।

इस तथ्य को कोई नहीं नकार सकता और हम पूर्ण रूप से इसका सम्मान करते हैं। बता दें कि भारतीय टीम पांच वनडे मैचों की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज के दौरे पर है।

भारतीय टीम के कप्तान कोहली ने कहा कि कुंबले भाई ने अपने विचारों को साझा करते हुए कोच पद से हटने का फैसला किया। हम सब इस फैसले का सम्मान करते हैं।

ऐसा चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट के ठीक बाद हुआ।कोहली से जब कुंबले के साथ टकराव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ड्रेसिंग रूम में कई तरह की बातें होती हैं और इन्हें सार्वजनिक कर मैं क्रिकेट जगत की परंपरा नहीं तोड़ सकता।

TOPPOPULARRECENT