Saturday , December 16 2017

खिलौना ट्रेन हादसा 10बर्तानवी शहरी हस्पताल से डिस्चार्ज

चन्दीगढ़: 10बर्तानवी शहरी जो शिमला से कालका जाने वाली खिलौना ट्रेन में सवार थे जो पटरी से उतर गई थी और उन्हें ज़ख़मी होजाने पर मोहाली के एक ख़ानगी हस्पताल में शरीक करवाया गया था आज डिस्चार्ज कर दिए गए। जब कि दीगर तीन अफ़राद जिनकी हालत तशवीशनाक है हुनूज़ ज़ेर-ए-इलाज हैं।

दो बर्तानवी शहरी हलाक और दीगर 13ज़ख़मी हो गए थे जब कि चार्टर्ड खिलौना ट्रेन जिसमें सय्याहों का एक ग्रुप सवार था जिसमें तमाम मुसाफ़िर बर्तानिया के थे कल दोपहर शिमला। कालका नीरू गेज रूट पर परवानो के क़रीब कालका और टकसाल स्टेशनों के दरमियान पटरी से उतर गई थी।

मैक्स हॉस्पिटल मोहाली ने एक बयान जारी किया है जिसमें बर्तानवी शहरीयों के नाम और उम्र दी गई है जिन्हें इबतेदाई तिब्बी इमदाद के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। दीगर तीन अफ़राद नाज़ुक हालत की वजह से हुनूज़ ज़ेर-ए-इलाज हैं। दो के सिरपुर ज़ख़म आए हैं जबकि एक की हड्डी टूट गई है।

हस्पताल के हंगामी ख़िदमात शोबा के सरबराह डाँक्टर समेत आर्या ने कहा कि एंड्रयू ग्रीष्मकालीन उम्र 40 का सर ज़ख़मी है। डॉक्टर्स उसे मुस्तक़िल ज़ेर-ए-निगरानी रखे हुए हैं । 50साला जॉर्ज बरटरान की खोपड़ी पर ज़ख़म आया है और दाएं बाज़ू का एक नरम अज़ला भी ज़ख़मी है।

40साला बीना लोगन की खोपड़ी पर भी ज़ख़म है जिसकी वजह से उसे प्लास्टिक सर्जन्स के सुपुर्द कर दिया गया है। इस के चेहरे पर भी ज़ख़म आए हैं।

TOPPOPULARRECENT