साक्षात्कार में खुलासा : जिसकी वजह मिया खलीफा पॉर्न इंडस्ट्री में आने को मजबूर हुई

साक्षात्कार में खुलासा : जिसकी वजह मिया खलीफा पॉर्न इंडस्ट्री में आने को मजबूर हुई

अमेरिका की पूर्व पोर्न स्टार 26 वर्षीय मिया खलीफा ने द डेली बीस्ट के साथ एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि उन्होंने केवल तीन महीने बाद ही उद्योग क्यों छोड़ दिया। लेबनान में जन्मी वयस्क सेलिब्रिटी अपने पिछले अनुभवों और जीवन की कठिनाइयों के बारे में स्पष्ट थी, जिसने उन्हें उद्योग में मजबूर कर दिया, साथ ही साथ उन्हें पोर्न फिल्म बनाने से होने वाली कम आय भी। खलीफा के अनुसार, द डेली बीस्ट द्वारा उद्धृत के अनुसार, वयस्क उद्योग में उनका अनुभव सिर्फ तीन महीने तक चला, और उन्होंने केवल 12 दृश्यों को फिल्माया, लोगों को लगता है मैं पोर्न इंडस्ट्री में करोड़ों रुपए कमाती हूं. पोर्नहब पर नंबर 1 स्टार के रूप में अपनी स्थिति के बावजूद उन्हें कुल $ 12,000 (8,54,664.00 रुपया) की कमाई हुई। मिया ख़लीफ़ा सबसे ज़्यादा देखे जाने वाली पोर्न स्टार हैं. लेकिन उनका कहना है कि इस काम से जितना मशहूर वो हुईं उसके बराबर पैसा उन्हें नहीं मिला है. खलीफा ने कहा, “मैं अपने अकाउंटेंट को वास्तविक संख्या के साथ रखती हूं, क्योंकि $ 12000 करों से पहले था। इसलिए, यह निश्चित रूप से उससे कम है। और यह 12 दृश्यों के लिए था, इसलिए 1,000 डॉलर प्रति सीन था”।

खलीफा ने यह भी बताया कि उसने अपनी प्रसिद्धि की ऊँचाई पर उद्योग छोड़ने का विकल्प क्यों चुना और उसके बाद से कलंक के बारे में बात की। खलीफा ने जोर देकर कहा “बेशक मैं अभी भी इस पर शर्मिंदा हूँ। यह मुश्किल नहीं है जब आपने 21 साल की उम्र में एक निर्णय लिया था, जो पूरी दुनिया को आपको नग्न देखने के लिए प्रेरित किया, इसलिए निश्चित रूप से मैं इसके बारे में शर्मिंदा हूं, और निश्चित रूप से मैं वापस जाऊंगी और अगर मैं ऐसा कर सकती हूं तो चीजों को बदल दूंगी … लोग अब भी इस तथ्य से शर्मिंदा हैं क्योंकि यह कलंकित है, इसलिए उनकी तत्काल प्रतिक्रिया सहानुभूति के बजाय जांच करने वाली है। लेकिन यह पूरी तरह से मुझे चकित करता है”।

प्रसिद्ध पूर्व पॉर्न अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि कैसे उनकी खुद की असुरक्षा ने उन्हें पोर्न उद्योग की दुनिया में पहुंचा दिया। “मुझे अपने जीवन में एक बहुत ही कमजोर बिंदु पर संपर्क किया गया था। मुझे एक व्यवसाय कार्ड सौंपा गया था, कुछ हफ्तों के लिए इसके बारे में सोची, अंदर गई और तारीफों की बौछार से भर गई – पूरे बीस मिनट के लिए सटीकता की जाँच महसूस किया – और मैं फिर एक सीन शूट की। और यह भयानक था… यह और अधिक पसंद किया गया, वाह, यह इतना असली है कि मैं समझ भी नहीं पा रही हूं कि क्या हो रहा था … बाद में, मैं कहूंगी कि यह थोड़ा अफसोसजनक था, शर्म की बात थी – हालांकि शर्म की बात है कि उसके कुछ महीने बाद तक पूरी तरह से मैं सेट नहीं हो पाई थी। लेकिन मुझे लगता है कि मुझे जो बनाया गया था उसे फिर से करना था क्योंकि मुझे अटेन्शन मिल रहा था, मुझे डर था कि अगर मैं नहीं किया तो मारी जाऊँगी। मिया ख़लीफ़ा ने पोर्न बनाने वाली कंपनियों पर इल्ज़ाम लगाते हुए कहा है कि ये कंपनियां नासमझ जवान लड़कियों को अपना शिकार बनाती हैं. उन्होंने कहा कि मुझे जो करने को कहा गया था, वह आप कभी मत करना।

खलीफा हिजाब पहने एक वयस्क दृश्य में दिखाई देने के बाद भी कथित रूप से विवादों के केंद्र में थी। उसे लेबनानी और मध्य पूर्वी मीडिया द्वारा निंदा किया गया था, और यहां तक ​​कि कथित तौर पर आईएसआई आतंकवादियों से ऑनलाइन मौत की धमकी भी मिली थी। “मैं कहूंगी कि यह अभी भी व्यंग्य है। यह अभी भी पैरोडी है। यह अभी भी गंभीरता से नहीं लिया जाने वाला वीडियो है … मैंने ट्विटर पर जियोलोकेशन चालू कर दिया था … इसलिए, किसी ने इसे स्क्रीनशोट किया और मुझे धमकी देते हुए कहा, ‘मुझे पता है जहाँ आप रहते हैं “, खलीफा ने याद करते हुए कहा कि “यह बहुत भयानक था। मेरा मतलब है, जाहिर है, यह कुछ बेवकूफ सहानुभूति था, जो मुझे डराना चाहते थे। मुझे पता था कि यह आईएसआईएस [दाइश] का प्रमुख नहीं था। वह एक डेटा प्राप्त करने की कोशिश कर रहा था”।

खलीफा के अनुसार, पोर्न अभिनेत्री के रूप में उनकी प्रसिद्धि उनके लिए एक बोझ है, जैसा कि उन्होंने कहा कि “आने वाले लोगों के 70 प्रतिशत इंटरैक्शन” उनके लिए पुरुष हैं, जो आमतौर पर “फोटो शूट के लिए पूछ रहे हैं, मुझे छूने की कोशिश कर रहे हैं” मेरे लिए इस तरह से बोलना अपमानजनक है”। वर्तमान में, खलीफा द डेली बीस्ट के अनुसार, कई ऑनलाइन स्टार्टअप्स में शामिल हैं, जिनका फुटबॉल रेफरियों के लिए एक स्पोर्ट्स ऐप और मोबाइल डेटिंग सेवा सहित पॉर्न उद्योग से कोई लेना-देना नहीं है।