Friday , November 24 2017
Home / Entertainment / खुद की बुराई सुनकर बौखला उठे ट्रंप

खुद की बुराई सुनकर बौखला उठे ट्रंप

वाशिंगटन: अदाकारा मेरिल स्ट्रीप के कमेन्ट पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोलान्ड ट्रंप एक बार फिर आपा खोते नजर आए. मामला यह है कि एक अवॉर्ड शो के दौरान हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा मेरिल स्ट्रीप ने जब डोनाल्ड ट्रम्प की बुराई की तो ट्रम्प ने उस पर भड़क गये और ट्विटर के जरिये अपना भड़ास निकली.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रदेश 18 के अनुसार, 74वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में हॉलीवुड अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप को अपने बेहतरीन योगदान के लिए सेसिल बी अवॉर्ड से नवाजा गया.
अवॉर्ड लेने के दौरान वो ट्रंप पर उनकी नीतियों को लेकर जमकर बरसीं. उन्होंने कहा कि, हॉलीवुड बाहरी लोगों से मिलकर बना हुआ है. ऐसे में अगर आप हम सभी को बाहर निकाल दोगे तो आपके पास फुटबॉल और मार्शल आर्ट के अलावा और कुछ नहीं बचेगा जो आर्ट नहीं है.

मेरिल स्ट्रीप ने यह भी कहा कि वो खुद न्यूजर्सी में पली-बढ़ी हैं. उन्होंने अपने साथ ही हॉलीवुड की अन्य बड़ी अभिनेत्रियों का भी उदाहरण देकर कहा कि ये सभी बाहरी हैं, हम सभी लोग कौन हैं और हॉलीवुड क्या है. ये बाहर से आए हुए लोगों का ग्रुप है. इनके पैदा होने के सर्टिफिकेट कहां हैं.

अदाकारा के इस बयान से ट्रंप बौखला गये, और उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी भड़ास निकालते हुए लिखा कि, मेरिल स्ट्रीप हॉलीवुड की सबसे ज्यादा ओवररेटेड अभिनेत्रियों में से एक हैं जो उन्हें जानती तक नहीं लेकिन उन्होंने गोल्डन ग्लोब में उनपर वार किए वो एक हैं.

बता दें कि अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ट ट्रंप ने ये एलान किया है कि वो 30 लाख ऐसे लोग जो अप्रवासी हैं और गैर-कानूनी ढंग से देश में रह रहे हैं अमेरिका में नहीं रहने देंगे. उनके इस एलान को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है.

TOPPOPULARRECENT