Wednesday , September 26 2018

खुलासा! शंभूलाल अपने अवैध संबंध को छिपाने के लिए ही की थी अफराजुल की हत्या

जयपुर : कुछ दिनों पहले राजस्थान में लव जिहाद के नाम पर मुस्लिम युवक को सरेआम जिंदा जला दिया गया था और इस पूरी घटना की उसने अपने ही भतीजे से वीडियो रिकॉर्डिंग भी कराई, लेकिन अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है, जिस शंभूलाल रैगर ने कथित लव जिहाद का आरोप लगाते हुए अफराजुल को मौत के घाट उतारा था वह खुद अपने अवैध संबंध को छिपाना चाहता था, जिसकी वजह से उसने अफराजुल को मौत के घाट उतार दिया। शंभूलाल का एक युवती के साथ अवैध संबंध था जिसे छिपाने के चक्कर में उसने इस घिनौनी और दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया।

राजमसंद के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने उस लड़की की मां का वीडियो बनाया है जिसके साथ शंभूलाल का अवैध संबंध था। शंभूलाल का एक लड़की के साथ दस महीने तक अवैध संबंध था, लेकिन समाज में बदनामी के डर से उसने पुलिस में इसकी शिकायत नहीं दर्ज कराई।

पुलिस के अनुसार पीड़ित लड़की का परिवार शंभूलाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की योजना बना रहा था। वहीं शंभूनाथ को यह डर था कि अगर पीड़िता के घरवालों ने उसके खिलाफ शिकायत की तो इसकी जानकारी उसकी पत्नी , माता-पिता को पता चल जाएगी। लिहाजा बदनामी से बचने के लिए वह पूरे मामले को भटकाने की कोशिश कर रहा था। उदयपुर के आईजी रेंज आनंद श्रीवास्तव ने कहा कि आरोपी शंभूलाला का एक लड़की के साथ 10 महीने तक अवैध संबंध था, यह बात लड़की से पूछताछ के दौरान सामने आई है।

आईजी रेंज आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़िता ने कहा है कि शंभूलाल उसे परेशान करता था। हम इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं, साथ ही इस बात की पुष्टि करने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या आरोपी ने इस पूरी घटना की साजिश लोगों का ध्यान भटकाने के लिए की है, ताकि लोगों की धारणा उसके प्रति बदल जाए। इस मामले में पुलिस शंभू की मां, पड़ोसियों व पीड़ित लड़की की मां का भी बयान दर्ज किया है। इन बयानों से साफ होता है कि शंभूलाल का एक लड़की के साथ अवैध संबंध था।

TOPPOPULARRECENT