Tuesday , December 12 2017

खेल एकेडमी के लिए झारखंड हुकूमत की इजाजत तो मिले : धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि वे रांची में खेल अकादमी खोलना चाहते हैं। मगर झारखंड हुकूमत इसकी इजाजत तो दे। उन्होंने कहा कि खेल अकादमी खोलने का उनका तज़वीज झारखंड हुकूमत के पास काफी वक़्त से ज़ेरे गौर है

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि वे रांची में खेल अकादमी खोलना चाहते हैं। मगर झारखंड हुकूमत इसकी इजाजत तो दे। उन्होंने कहा कि खेल अकादमी खोलने का उनका तज़वीज झारखंड हुकूमत के पास काफी वक़्त से ज़ेरे गौर है। धौनी बुध को जेएससीए स्टेडियम में सहफ़ियों से बातचीत कर रहे थे।

रांची की सड़कों पर बिना सेक्युरिटी के खुलेआम मोटरसाइकिल पर घूमने के बारे में उन्होंने कहा, ‘मैं प्रैक्टिस के लिए सुबह निकलता था। मेरी कोशिश रहती थी कि कोई मुझे पहचान न पाए। अपनी प्रैक्टिस के लिए मैं सेक्युरिटी अहलकारों को परेशान करना नहीं चाहता था। यही वजह है कि मैं बिना सेक्युरिटी काफिला के निकल जाता था। मुझे इतनी सुबह कभी सेक्युरिटी जरूरत महसूस नहीं हुई। जब जरूरत होगी तो यकीनन तौर पर इंतिज़ामिया को इत्तिला दूंगा।

धोनी ने कहा कि चैंपियंस लीग टी-20 की चार टीमों ब्रिसबेन हीट्स, टाइटन, त्रिनिदाद एंड टोबैगो और चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ प्रैक्टिस मैच खेलकर झारखंड के नौजवान खिलाड़ी काफी कुछ सीखेंगे।

TOPPOPULARRECENT