Wednesday , December 13 2017

गंगा ने कम की ट्रेनों की स्पीड, आज से फ्लड स्पेशल ट्रेन

भागलपुर जिले में सैलाब की हालत की संजीदगी को देखते हुए मालदा डिवीजन की तरफ से पीर से सैलाब स्पेशल डीएमयू ट्रेन (मेमो) चलाने का फैसला लिया गया है। ट्रेन जमालपुर से साहेबगंज तक चलेगी। इतवार को सैलाब की तबाह कुन सुरते हाल और सड़क रास्

भागलपुर जिले में सैलाब की हालत की संजीदगी को देखते हुए मालदा डिवीजन की तरफ से पीर से सैलाब स्पेशल डीएमयू ट्रेन (मेमो) चलाने का फैसला लिया गया है। ट्रेन जमालपुर से साहेबगंज तक चलेगी। इतवार को सैलाब की तबाह कुन सुरते हाल और सड़क रास्ते खराब हो जाने पर लोकल और एक्सप्रेस ट्रेनों पर मुसाफिरों के दबाव को देखते हुए रेल वज़ारत से एक डीएमयू ट्रेन की मांग की गयी। वज़ारत ने 15 मिनट के अंदर इसकी मंज़ूरी दे दी। इस ट्रेन को वज़ारत की तरफ से 15 दिनों के लिए चलाने की मंजूरी मिली है।

इतवार को डीआरएम रविंद्र गुप्ता ने इसकी जानकारी मालदा से भागलपुर स्टेशन में मीडिया को ऑडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये सहफ़ियों को दी। उन्होंने बताया कि यह ट्रेन सुबह 7:45 बजे जमालपुर से खुलेगी और 8:45 बजे सुल्तानगंज पहुंचेगी। 8:50 बजे सुल्तानगंज से खुलेगी और 9:30 बजे भागलपुर पहुंचेगी। यह ट्रेन भागलपुर से 9:35 बजे खुलेगी और 10:45 बजे कहलगांव पहुंचेगी। 10:50 बजे कहलगांव स्टेशन से 12:15 मिनट पर साहेबगंज स्टेशन पहुंचेगी। साहेबगंज से यह गाड़ी 1:10 मिनट पर खुलेगी और 2:15 बजे कहलगांव स्टेशन पहुंचेगी। 2:20 बजे गाड़ी कहलगांव से भागलपुर 3:10 मिनट पर पहुंचेगी। 3 :15 मिनट पर भागलपुर से सुल्तानगंज 4 बजे पहुंचेगी। पांच बजे सुल्तानगंज से रवाना होगी। 5:40 बजे सुल्तानगंज से भागलपुर पहुंचेगी। 6:30 मिनट पर भागलपुर से सुल्तानगंज के लिए रवाना होगी। सुल्तानगंज से 7:15 बजे खुलेगी और 8:30 पर जमालपुर पहुंचेगा।

डीआरएम ने बताया कि मुआइना के दौरान सनीचर को लैलख-सबौर रेल खंड में सैलाब के पानी का दबाव बढा है। कटाव के खतरे को महसूस किया किया। हालात से निबटने के लिए सारी तैयारी पूरी कर ली गयी है।

TOPPOPULARRECENT