Friday , May 25 2018

गंभीर की निस्फ़ सेंचुरी सहवाग नाकाम

दिल्ली के बैट्समेनों ने खराब‌ मुज़ाहरा करते हुए राणजी ट्रॉफ़ी की टीमों में सर-ए-फ़हरिस्त कर्नाटक के ख़िलाफ़ ख़ुद को 202 रन‌ पर ऑल आउट करलिया, जैसा कि यहां फीरोज़ शाह कोटला ग्रांऊड पर शुरू हुए मुक़ाबले में दिल्ली पहली इनिंग में पहले ही दि

दिल्ली के बैट्समेनों ने खराब‌ मुज़ाहरा करते हुए राणजी ट्रॉफ़ी की टीमों में सर-ए-फ़हरिस्त कर्नाटक के ख़िलाफ़ ख़ुद को 202 रन‌ पर ऑल आउट करलिया, जैसा कि यहां फीरोज़ शाह कोटला ग्रांऊड पर शुरू हुए मुक़ाबले में दिल्ली पहली इनिंग में पहले ही दिन ऑल आउट होगई।

हालाँकि मेज़बान टीम ने बेहतरीन शुरूआत की थी, जैसा कि वीरेंद्र सहवाग ने सीज़न में पहली मर्तबा इनिंग का आग़ाज़ करते हुए तेज़ रफ़्तार 32 रन‌ बनाते हुए टीम के लिए 51 रन‌ की पहली पार्टनरशिप बनाई। इस विकेट पर रन‌ बनाना आसान नहीं था, जैसा कि पुरानी गेंद से यहां बोलरों को उछाल नहीं मिल रहा था जिस से बैट्समेन भी काफ़ी परेशान रहे, ताहम कप्तान गौतम गंभीर ने 111 गेंदों में 54 रअज़न‌ स्कोर किए।

मेहमान टीम कर्नाटक के कप्तान आर विनय‌ कुमार ने 40 रन‌ के बदले 4 और उनके साथी बौलर एच एस शर्त ने 58 रन‌ के बदले 3 खिलाड़ियों को आउट किया। सहवाग ने इनिंग का आग़ाज़ जारिहाना अंदाज़ में करते हुए हरीफ़ कप्तान विनय‌ कुमार की बौलिंग पर चंद बेहतरीन स्ट्रोकस खेले जिस में उसको आवर कट, मिड विकेट की सिम्त और आफ़ ड्राईव क़ाबिल-ए-ज़िकर हैं। सहवाग ने अपनी 32 रन‌ की इनिंग में 5 चौके लगाए।

TOPPOPULARRECENT