गडकरी के बयान पर बोले ओवैसी- केंद्रीय मंत्री ने दिखाया पीएम मोदी को आईना

गडकरी के बयान पर बोले ओवैसी- केंद्रीय मंत्री ने दिखाया पीएम मोदी को आईना

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की बेबाक टिप्पणियां जहां सुर्खियां बन रही हैं, वहीं विपक्षी दलों को मोदी सरकार और भाजपा पर हमले का भी मौका दे रही हैं। दरअसल सड़क परिवहन एवं राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने रविवार को एक कार्यक्रम में कहा कि जनता को सपने दिखाने वाले नेता पसंद हैं, पर पूरा नहीं करने पर जनता पिटाई भी करती है। इसलिए ऐसा वादा नहीं करना चाहिए, जिसे पूरा न किया जा सके।

गडकरी की इस टिप्पणी से कांग्रेस और एआईएमआईएम सांसद को भाजपा पर निशाना साधने का एक मौका मिल गया है। ओवैसी ने कहा कि गडकरी का संदेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए था। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ‘पीएमओ सर नितिन गडकरी ने आपको बड़ी चालाकी से आईना दिखा दिया है।’ वहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस ने गडकरी को कोट करते हुए ट्वीट किया, ‘केंद्रीय मंत्री ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। मोदीजी जनता आ रही है।’

इससे पहले तीन राज्यों में भाजपा की हार पर गडकरी ने कहा था कि नेता को जीत और हार दोनों की जिम्मेदारी लेनी चाहिए। हालांकि उसके अगले दिन गडकरी ने सफाई देते हुए अपने आलोचकों, विपक्ष और मीडिया के एक वर्ग पर पार्टी और उनके बीच दरार पैदा करने का आरोप लगाया। उन्होंने उस अफवाह को भी खारिज कर दिया कि आरएसएस पीएम मोदी को बदल कर उन्हें नेता बनाना चाहता है।

Top Stories