गडकरी ने अपनी ही सरकार पर उठाये सवाल, कहा- जहां भी भाजपा हाथ लगाती है वहां सत्यानाश हो जाता है

गडकरी ने अपनी ही सरकार पर उठाये सवाल, कहा- जहां भी भाजपा हाथ लगाती है वहां सत्यानाश हो जाता है

भारतीय जनता पार्टी के नेता इन दिनों अपनी ही पार्टी पर सवाल उठाते दिखाई दे रहे हैं। सुब्रमण्यम स्वामी के बयान पर उठा विवाद अभी थमा ही नहीं था कि अब भाजपा के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी ने बड़ा बयान दे दिया है। गडकरी के अनुसार भाजपा सरकार जहां हाथ लगाती है वहां सत्यानाश हो जाता है

खबरों के अनुसार नागपुर में एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैं कभी किसी प्रोजेक्ट में सरकार से मदद नहीं लेता, क्योंकि जहां सरकार हाथ लगाती है वहां सत्यानाश होता है। उन्होंने कहा कि विदर्भ इलाके में किसानों की आत्महत्याएं होती है, यह हमारे लिए शर्म की बात है। इससे पहले भी गडकरी अपने एक बयान को लेकर विवादों में घिर गए थे। उन्होंने कहा था कि अधिकारी काम नहीं करते हैं तो मैं लोगों को बोलूंगा कि उनकी धुलाई करें।

बता दें कि भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी सरकार की नीतियों को कटघरे में खड़ा किया था। उन्होंने कहा था कि यदि नई आर्थिक नीति जल्द लागू नहीं की गई तो भारत 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनने के अपने लक्ष्य तक नहीं पहुंच सकता है।केवल साहस या ज्ञान से ही अर्थव्यवस्था को नहीं बचा सकते हैं। इसके लिए दोनों की जरूरत है। आज हमारे पास दोनों में से कोई भी नहीं है।

 

Top Stories