Wednesday , December 13 2017

गणेश मूर्तियों की मुंतक़ली , धूल पेट में ट्रैफ़िक तहदीदात

हैदराबाद सिटी पुलिस कमिशनर एम महेंद्र रेड्डी ने इलाके धूल पेट में गणेश मूर्तियों की फ़रोख़त और वहां से मुख़्तलिफ़ मुक़ामात को मूर्तियों की मुंतक़ली के दौरान आम ट्रैफ़िक को बदस्तूर सहूलत बख़श और आसान बनाए रखने के लिए तहफ़्फ़ुज़-ओ-सलाम

हैदराबाद सिटी पुलिस कमिशनर एम महेंद्र रेड्डी ने इलाके धूल पेट में गणेश मूर्तियों की फ़रोख़त और वहां से मुख़्तलिफ़ मुक़ामात को मूर्तियों की मुंतक़ली के दौरान आम ट्रैफ़िक को बदस्तूर सहूलत बख़श और आसान बनाए रखने के लिए तहफ़्फ़ुज़-ओ-सलामती को यक़ीनी बनाने के लिए 26 अगस्ट को दोपहर दो बजे से 30 अगस्ट दोपहर दो बजे तक बाज़ रास्तों पर तहदीदात आइद किए हैं।

उन्होंने कहा कि मंगलहॉट पुलिस स्टेशन, पुरानापुल गांधी मुजस्समा तक भोईगुड़ा कमान चौराहे से किसी गाड़ी को गुज़रने की इजाज़त नहीं दी जाएगी। दर दारुस्सलाम ता पुरानापुल जाने वाली आम ट्रैफ़िक को बराह पान मंडी , घोड़े की ख़बर , जिन्सी चौराहा, जुमेरात और पुरानापुल से गुज़रना होगा।

पुरानापुल रवानगी के लिए आसिफ़नगर से आने वाले ट्रैफ़िक को आग़ापूरा चौराहा से सीधी तरफ मुड़ते हुए घोड़े की ख़बर , जिन्सी चौराहा, गुलज़ार बावक़त , जुमेरातबाज़ार पुरानापुल की सिम्त गुज़रना होगा।

गांधी मुजस्समा से भोईगुड़ा कमान की सिम्त ट्रैफ़िक की आमद-ओ-रफ़त की इजाज़त नहीं रहेगी। गणेश मूर्तियों की ख़रीद-ओ-मुंतक़ली के लिए इस्तेमाल की जाने वाली लारियों, डी सी एम व्यांस को जुमेरातबाज़ार मैदान पर पार्क करने की इजाज़त रहेगी लेकिन निस्फ़ शब 12 बजे के बाद भी उऩ्हें मूर्तियां लेजाने की इजाज़त रहेगी। मूर्तियों की ख़रीदी के लिए पुरानापुल से पहूंचने वाली मोटरकारों और मोटर साइकिलों को रहीमपूरा गली में पार्क करना होगा।

सीतारामबाग़ और दार दारुस्सलाम से पहूंचने वाले गाड़ीयों को आग़ापूरा रोड पर गाड़ियां पार्क करना होगा और पैदल चल कर मूर्तियां ख़रीद सकते हैं। गणेश मूर्तियां उठाने के लिए पहूंचने वाली बड़े गाड़ीयों और ऑटो ट्रालीस को मुजस्समा गांधी पुरानापुल, जाली हनुमान,मंगलहॉट पुलिस स्टेशन, शंकर कैफे से दाख़िल होते हुए बराह भोईगुड़ा कमान बाहर निकलना होगा।

मुख़ालिफ़ सिम्त यानी भोईगुड़ा कमान, शंकर कैफे, मंगलहॉट पुलिस स्टेशन, जाली हनूमान और पुरानापुल गणेश मूर्ती उठाने या उतारने के लिए किसी भी गाड़ी को इजाज़त नहीं दी जाएगी।

TOPPOPULARRECENT