Saturday , January 20 2018

गया रोडरेज कांड : रॉकी बोला – हां, मैंने आदित्य को मारी थी गोली

गया : वाकीया के छह दिन बाद जुमा को पुलिस रिमांड के दौरान आखिरकार आदित्य हत्याकांड के अहम मुल्जिम रॉकी यादव ने कबूल किया कि उसने ही गोली चलायी थी, जिससे आदित्य सचदेवा की मौत हो गयी. पूछताछ के दौरान पुलिस के आला अफसर ने राॅकी से 250 सवाल पूछे. एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि रॉकी के लिए तकरीबन 250 सवाल तैयार किये गये थे. पूछताछ में उसने गोली चलाने की बात कबूल की है. एसएसपी ने बताया कि रॉकी से दिगर नुकतों पर भी पूछताछ की गयी है. 
 
अभिषेक सचदेव की क्तल के बाद सनिचर को सुबह पहली बार पुलिस उनके घर पर पहुंची और परिवार वालों का जायजा लिया. मुलाकात के बाद आइजी कि एमएलसी मनोरमा देवी की जल्द गिरफ्तारी हाेगी. उन्होंने कहा कि पुलिस सही सिम्त में काम कर रही है. आइजी ने यह भी कहा कि रॉकी ने हत्या की बात से इनकार नहीं किया है.
 
 
याद रहे है कि गिरफ्तारी के बाद भी पुलिस ने कहा था कि रॉकी ने गोली चलाने की बात कुबूल की है.  जानकारी के मुताबिक, जुमा की सुबह जेल से बाहर निकाल कर पुलिस रिमांड में रॉकी से हुई पूछताछ के दौरान  उसने बताया कि गुजिश्ता शनिचर की शाम गया-डोभी रोड पर उसकी गाड़ी (रेंज रोवर) काे ओवरटेक किया गया. 

TOPPOPULARRECENT