Saturday , December 16 2017

गरबा में मुसलमानों के आने पर लगे रोक : प्रवीण तोगडिया

मध्य प्रदेश की भाजपा एमएलए की हिमायत करते हुए विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के लीडर प्रवीण तोगडिया ने हफ्ते के रोज़ कहा कि गरबा की तकरीब में मुस्लिम नौजवानों के आने पर बैन लगा देना चाहिए। इसके लिए प्रोग्राम मे आने वाले सभी लोगों के शन

मध्य प्रदेश की भाजपा एमएलए की हिमायत करते हुए विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के लीडर प्रवीण तोगडिया ने हफ्ते के रोज़ कहा कि गरबा की तकरीब में मुस्लिम नौजवानों के आने पर बैन लगा देना चाहिए। इसके लिए प्रोग्राम मे आने वाले सभी लोगों के शनाख्ती कार्ड की जांच की जानी चाहिए।

गुजरात के अमरेली शहर में तोगडिया ने कहा कि हमें होशियार रहना होगा ताकि गरबा में कोई भी मुसलमान हिस्सा नहीं ले सके। गरबा के मुकाम पर सभी शख्स के शनाख्ती कार्ड की जांच करने के बाद ही उन्हें प्रोग्राम में जाने की इजाजत दी जाए।

उन्होंने कहा, नवरात्रि में मां अंबा की पूजा की जाती है, इसलिए हम गो मांस खाने वाले मुसलमानों को गरबा में हिस्सा लेने की इजाजत नहीं दे सकते।

मध्य प्रदेश की भाजपा एमएलए ऊषा ठाकुर ने हाल ही मे पार्टी कारकुनो से कहा था कि वह उनके हल्के इंदौर (3) में गरबा प्रोग्रामों मे मुस्लिम नौजवानो को आने से रोंके। उनका इल्ज़ाम है कि “लव जेहाद” के तहत मुस्लिम नौजवान हिंदू लड़कियों को अपने प्यार में फंसा कर उनसे शादी कर लेते हैं और फिर उनका मज़हब तब्दील करवाकर मुसलमान बना देते हैं।

लव जेहाद पर बोलते हुए तोगडिया ने कहा, हमें इसके तहत होशियार रहना होगा। अगर यह प्यार है तो मज़हब बदलने की क्या जरूरत है। वहीं, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में बाढ़ के सबब मची तबाही पर वज़ीर ए आज़म नरेंद्र मोदी की मदद की पेशकश पर तोगडिया ने कहा कि राहत के सामान के साथ वहां टैंक भी भेजे जाने चाहिए।

TOPPOPULARRECENT