Wednesday , January 17 2018

गरीबों के हक के लिए इल्तिजा नहीं, अब होगी लड़ाई : पप्पू

एसेम्बली 2015 का इंतिख़ाब सूबे के गरीबों की इज्ज़त की लड़ाई है। गरीबों के हक के लिए अब इल्तिजा नहीं लड़ाई होगा। लालू व नीतीश जैसे सियासतदां को हाशिये पर पहुंचाना उनका मक़सद है और टार्गेट तक पहुंचने के लिए वे कोई भी कुरबानी देने को तैयार

एसेम्बली 2015 का इंतिख़ाब सूबे के गरीबों की इज्ज़त की लड़ाई है। गरीबों के हक के लिए अब इल्तिजा नहीं लड़ाई होगा। लालू व नीतीश जैसे सियासतदां को हाशिये पर पहुंचाना उनका मक़सद है और टार्गेट तक पहुंचने के लिए वे कोई भी कुरबानी देने को तैयार हैं। इंतिख़ाब रिजल्ट से बड़े लीडरों को अपनी हैसियत का भी अंदाजा हो जायेगा। बिना पप्पू यादव की मदद के किसी भी पार्टी की हुकूमत रियासत में नहीं बन सकेगी। ये बातें मधेपुरा एमपी व जन अधिकार पार्टी के सरपरस्त राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने मंगल को अर्जुन भवन वाकेय दफ्तर में बातचीत में कही।

एनडीए से इत्तिहाद के स्वाल पर उन्होंने कहा कि तालमेल के लिए सारे ऑप्शन खुले हुए हैं। लेकिन रियासत की गरीब अवाम के इज्ज़त के साथ कोई मूआहिदा नहीं किया जायेगा। साथ ही कहा कि किसी भी कीमत पर उनके पार्टी का मूआहिदा लालू प्रसाद व नीतीश कुमार के इत्तिहाद से नहीं होगा।

साथ ही जोर देकर कहा कि जन अधिकार पार्टी का मौजूदगी भी बरकरार रहेगा और किसी भी सूरत में इसका इंजमाम किसी पार्टी के साथ नहीं होगा। क्योंकि पूरे बिहार की लड़ाई लड़नी है जो किसी का पिछलग्गू बन कर मुमकिन नहीं होगा।

मिस्टर यादव ने कहा कि वे हमेशा अमीरों और इस्तहसाल होने वालों के खिलाफ गरीब और इस्तहसाल होने वाले लोगों की लड़ाई लड़ते रहे हैं। कोसी और सीमांचल से बदलाव की शुरुआत होगी और पूरे बिहार में बदलाव नजर आयेगा। कहा कि बदलेगा बिहार और वे बदलेंगे बिहार। मुस्तकबिल की ड्राफ्ट बताते हुए उन्होंने कहा कि बदलाव के लिए वक़्त की मुद्दत मुकर्रर होगी और बदलाव नजर भी आयेगा। मिस्टर यादव ने मंगल को अर्जुन भवन में धमदाहा, बायसी और रूपौली एसेम्बली हल्के के हिमायतों के साथ बैठक की और एसेम्बली इंतिख़ाब की तैयारी में कारकुनान से जुट जाने की दरख्वास्त की।

TOPPOPULARRECENT