गर्मी के मौसम के लिए त्वचा की ऐसे करें देखभाल!

गर्मी के मौसम के लिए त्वचा की ऐसे करें देखभाल!

नई दिल्ली: गर्मी के साथ आपकी त्वचा की अतिरिक्त देखभाल करने की आवश्यकता होती है। प्राकृतिक मक्खन से समृद्ध उत्पादों से दूर रहने के लिए सही चेहरे का तेल का उपयोग करने से, कुछ सरल चरणों का पालन करके उनकी त्वचा चमकदार दिख सकती है!

एवन इंडिया के साथ एक स्किनकेयर विशेषज्ञ मोहित नारंग, गर्मियों में पालन करने के लिए कुछ टिप्स सूचीबद्ध करते हैं!

* चेहरे के तेल 2018 में आपके नए दोस्त हैं। यह है कि एक साथी सिंक में सभी मौसमों में काम करने के लिए है यह उत्पाद सभी प्रकार की त्वचा पर अद्भुत काम करता है और लागू करने में आसान है। गर्मियों में प्राकृतिक बीज के तेलों के मिश्रण में चेहरे का एक हल्का वजन, कठोर सर्दियों के मौसम के बाद त्वचा को ठीक करने में मदद करता है।

* एंटी-एजिंग क्रीम: लोगों को सबसे बड़ी मिथक है कि एंटी-एजिंग क्रीम उन ही के लिए हैं जो ठीक लाइनों और झुर्रियों विकसित करता है जिनके लिए देबुंक की जरूरत है। इस साल 25 से अधिक लोगों को एक निवारक त्वचा देखभाल उपाय अपनाना चाहिए, जिसमें वे अनार-बुद्धिमत्ता वाले उत्पादों का उपयोग अंजीर बीज में करते हैं ताकि पहली जगह में इस तरह की रेखाएं दिखाई दें। इतना ही नहीं, चिया में कुछ महान बीज-आधारित उत्पाद हैं और उपलब्ध ग्रेपसीड हैं, जो यूवी किरणों, प्रदूषण, सूखापन, धुआं, शहरी धूल आदि से बचाते हैं।

चेहरे की देखभाल और सूरज संरक्षण के लाभ के साथ उत्पादों की लोकप्रियता बढ़ना: उपभोक्ताओं को अपने घर से बाहर निकलने से पहले एसपीएफ़ पहनते हैं और ऐसा केवल एक ही उत्पाद के साथ करना पसंद करते हैं; एसपीएफ़ दिन की त्वचा देखभाल उत्पादों में ब्रांड चयन के लिए उपभोक्ताओं के लिए महत्वपूर्ण पैरामीटर बन गया है।

Top Stories