Sunday , July 22 2018

गाँधी की नहीं गोडसे की पूजा करनी चाहिये: हिन्दू महासभा

PC: Navbharat Times

उत्तर प्रदेश: गांधी जयंती के मौके एक तरफ जहाँ देशवासी महात्मा गांधी की पूजा करने में मसरूफ हैं वहीँ इस मौके पर अखिल भारतीय हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने अपने मेरठ के कार्यालय में गांधी के हत्यारे गोडसे की मूर्ति स्थापित की। गांधी जयंती को धिक्कार दिवस के तौर पर मनाते हुए कार्यकर्ताओं ने नाथूराम गोडसे की पूजा की।

इससे पहले हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने इसी साल 30 जनवरी को गांधी की पुण्यतिथि को गांधी वध दिवस के रूप में मना मिठाईयां बांटी। इसके साथ ही उन्होंने गोडसे की 106 वीं जयंती के मौके पर कार्यकर्ताओं ने गोडसे का मंदिर बनवाने की शपथ ली जिस पर काफी हंगामा हुआ जिसके चलते पुलिस ने मंदिर बनने वाली जगह को सील कर दिया जिसके बाद बाद यह मामला कोर्ट गया।

इस मामले में हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का कहना है कि गांधी जयंती के मौके पर गोडसे की मूर्ति की स्थापना करने का इससे बेहतर दिन दिन नहीं हो सकता था। यह कदम आज उठाने के पीछे का मकसद यह है कि सारे भारतीय गांधी को मानना बंद कर दें और गोडसे की पूजा शुरू कर दें। अक्टूबर के दिन गोडसे की मूर्ति स्थापित की। क्योंकि मूर्ति के लिए इससे बेहतर दिन नहीं हो सकता था। हम इस कदम से यह दिखाना चाहते हैं कि सारे भारतीय गांधी को मानना बंद कर दें और गोडसे की पूजा करना शुरू करें।

TOPPOPULARRECENT