गांधी भवन में राज शेखर रेड्डी की तस्वीर की मुख़ालिफ़त

गांधी भवन में राज शेखर रेड्डी की तस्वीर की मुख़ालिफ़त
हैदराबाद।०२ अगस्त (सियासत न्यूज़) कांग्रेस के रुकन पार्लीमैंट मधु गौड़ यशकी ने डाक्टर के वे पी राम चन्द्र राव‌ को जगन मोहन रेड्डी का कांग्रेस में मुख़्बिर क़रार देते हुए गांधी भवन में राज शेखर रेड्डी की तस्वीर लगाने की मुख़ालिफ

हैदराबाद।०२ अगस्त (सियासत न्यूज़) कांग्रेस के रुकन पार्लीमैंट मधु गौड़ यशकी ने डाक्टर के वे पी राम चन्द्र राव‌ को जगन मोहन रेड्डी का कांग्रेस में मुख़्बिर क़रार देते हुए गांधी भवन में राज शेखर रेड्डी की तस्वीर लगाने की मुख़ालिफ़त की और बहुत जल्द डाक्टर के वे पी राम चन्द्र राव‌ की वाई ऐस आर कांग्रेस में शमूलीयत को यक़ीनी क़रार दिया।

आज मीडीया से बातचीत करते हुए हलक़ा लोक सभा निज़ाम आबाद की नुमाइंदगीकरने वाले कांग्रेस के रुकन पार्लीमैंट मधु गौड़ यशकी ने कहा कि वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी की एज़ाज़ी सदर मिसिज़ वजया अम्मां ने पार्टी सदर मिसिज़ सोनीया गांधी पर राज शेखर रेड्डी के क़तल का इल्ज़ाम आइद किया, तब डाक्टर के वे पी राम चन्द्र राव‌ ख़ामोश क्यों थी? उन्हों ने इस वक़्त अपना मुंह क्यों नहीं खोला?। जगन की गिरफ़्तारी के लिए भी वजया अम्मां ने कांग्रेस क़ाइदीन को ज़िम्मेदार क़रार दिया, मगर उस वक़्त भी लब कुशाई से गुरेज़ करने वाले डाक्टर के वे पी राम चन्द्र राव‌ यूथ कांग्रेस के प्रोग्राम में राज शेखर रेड्डी की तस्वीर देख कर क्यों तड़प उठी? क्या उन के पास पार्टी सदर सोनीया गांधी काएहतिराम नहीं ही?

या वो ख़ुद को कांग्रेस में होने के एहसास से ग़ाफ़िल होचुके हैं?। मिस्टर यशकी ने गांधी भवन में राज शेखर रेड्डी की तस्वीर लगाने की सख़्त मुख़ालिफ़त की। उन्हों ने हुकूमत के साबिक़ मुशीर और कांग्रेस के रुकन राज्य सभा डाक्टर के वे पी राम चन्द्र राव‌ को धोका बाज़ और बद उनवान क़रार देते हुए कहा कि सी बी आई के ज्वाइंट डायरैक्टर के टेलीफ़ोन काल हिस्ट्री डाटा निकालने में डाक्टर के वे पी राम चन्द्र राव‌ का भी रोल ही, वो केस को कमज़ोर करने के लिए ब्लैक मील की पालिसी पर अमल पैरा हैं। कांग्रेस में जगन के मुख़्बिर की हैसियत से काम कर रहे हैं और बहुत जल्द वाई ऐस आर कांग्रेस में शामिल हो जाएंगी।

कांग्रेस क़ियादत की ज़िम्मेदारी है कि वो कांग्रेस में रहने वाले मुखबिरों की निशानदेही करे और उन के ख़िलाफ़ कार्रवाई करी। कांग्रेस के रुकन पार्लीमैंट ने चीफ़ मिनिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी को भी मुख़ालिफ़ तेलंगाना क़रार देते हुए तेलंगाना के तमाम क़ाइदीन को सयासी वाबस्तगी से बालातर होकर अलहदा तेलंगाना रियासत की तहरीक चलाने का मश्वरा दिया और तलगो देशम पार्टी को भी तेलंगाना पर जल्द अज़ जल्द अपने मौक़िफ़ के इज़हार का मश्वरा दिया।

Top Stories