Monday , July 16 2018

गाजा पट्टी के भीतर हमला, एक सुरंग पर बमबारी

An Israeli Apache attack helicopter fires a missile over the Gaza Strip as seen from Israel's border with Gaza, on July 24, 2014. Fifteen Palestinians were killed today when an Israeli shell slammed into a UN shelter where hundreds of civilians had taken refuge, sending the death toll in Gaza soaring to 788 despite world efforts to broker a ceasefire. AFP PHOTO / JACK GUEZ / AFP PHOTO / JACK GUEZ

गाजा : इजरायली युद्धविमानों ने मिस्र के निकट गाजा पट्टी पर एक सुरंग को बम से उड़ा दिया। यह सुरंग गाजा पट्टी पर बनी है जो मिस्र की सीमा पर जा कर मिलती है। हालांकि इस हमले में किसी के हताहत होने के बारे में तत्काल कोई रिपोर्ट नहीं मिली है।

कॉनक्रिस के मुताबिक, इज़राइली हवाई हमले में सुरंग को नष्ट करने के लिए हमला हुआ, जो गाजा पट्टी में राफिया शहर के पूर्व की ओर से शुरू हुआ, सुरंग 180 मीटर की दूरी पर इज़राइल तक पार किया गया है, जो मिस्र तक जारी है जिसका कोई निकास बिंदु नहीं मिला।

गौरतलब है कि 6 दिसंबर को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की इजरायल की राजधानी के रूप में यरूशलेम की मान्यता के बाद से फिलिस्तीन और इज़राइल के बीच तनाव बढ़ गया है। जगह जगह प्रदर्शन हो रहे हैं फिलिस्तीनीयों आंसू गैस और रबर बुलेट के साथ गोलियां भी बरसाई जा रही है।
TOPPOPULARRECENT