Monday , September 24 2018

गायक जॉय विला ने पूर्व ट्रम्प अभियान प्रबंधक पर यौन उत्पीड़न का लगाया आरोप

जॉय विला, जो एक गायक और एक संभावित कांग्रेस उम्मीदवार हैं, ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के पूर्व अभियान प्रबंधक कोरी लेवंडोव्स्की के खिलाफ एक नवंबर को वॉशिंगटन सभा के दौरान अपने नितम्बों पर दो बार मारने के लिए यौन उत्पीड़न का मुकदमा दायर किया था।

उसने कहा कि वह अगले सप्ताह वाशिंगटन में जासूसों के साथ शिकायत के बारे में मिलना चाहती है।

जॉय शुरू में अपने साथियों की प्रतिक्रिया से डरते हुए शिकायत के आगे जाने से हिचकी थी, लेकिन इस घटना के साक्षी होने वाले एक मित्र के बाद उसे महसूस किया गया कि वह क्रिसमस की पूर्व संध्या पर वाशिंगटन मेट्रोपॉलिटन पुलिस डिपार्टमेंट के साथ बात करने को प्रेरित करता था।

उन्होंने कहा, “मैं इसके साथ आगे आने के लिए शुरू में डर गयी थी,” उन्होंने कहा, वह कोरी के परिवार या उसके लिए लज्जा या शर्मिंदा नहीं लाना चाहती थी।

मित्रों के आगे समर्थन ने उसे आगे आने के लिए मदद की।

उसने कहा, “मैंने कुछ भी गलत नहीं किया, मुझे एहसास हुआ कि अगर वह जवाब देने या मुझसे माफी माँगने नहीं जा रहा है, तो मुझे लगता है कि यह करना सही है। मैं उसे बिल्कुल नहीं जानती थी। उसने मेरा विश्वास तोड़ दिया।”

जॉय ने सोचा कि यह यौन उत्पीड़न था, लेकिन पुलिस ने उसे बताया कि किसी भी शरीर के अंग पर किसी व्यक्ति को छूने से लैंगिक रूप से लैंगिक यौन उत्पीड़न होता है। उसने कहा कि उसे बताया गया कि उसे एक दुर्व्यवहार के रूप में वर्गीकृत किया गया था।

जॉय फिलहाल एक फ्लोरिडा कांग्रेस सीट के लिए लड़ने पर विचार कर रही है।

उसने हाल ही में सुर्खियां बनाईं, जब उन्होंने इस साल ग्रैमी में “मैक अमेरिका ग्रेट अगेन” पोशाक पहनी थी। एक ट्रम्प बैकर, उसने एक Instagram पोस्ट में पोशाक पहनने का अपना निर्णय समझाया, लिखते हुए, “आप या तो इसके लिए खड़े रह सकते हैं जो आप मानते हैं या जो आपके लिए नहीं है।” उसने कहा, “असहमत से सहमत हूं।”

जून 2016 में ट्रॉम्प द्वारा कोरी लेवंडोव्स्की को अभियान प्रबंधक के रूप में निकाल दिया गया था।

TOPPOPULARRECENT