Tuesday , November 21 2017
Home / AP/Telangana / गाय का गोश्त खाने वालों की पिटाई की राजा सिंह ने की ताईद

गाय का गोश्त खाने वालों की पिटाई की राजा सिंह ने की ताईद

हैदराबाद 02 अगस्त:तेलंगाना में बीजेपी के एक रुकने असेंबली राजा सिंह ने गुजरात के ज़िला ऊना में दलितों की पिटाई के पस-ए-मंज़र में गाव रखशकों की आज भरपूर दिफ़ा की और कहा कि जो लोग गाय का गोश्त खा रहे हैं वो सारी अपनी बिरादरी को रुसवा कर रहे हैं और उन्हें सबक़ सिखाया जाना चाहीए।

गोशा महल के बीजेपी के रुकने असेंबली ने अपने फेसबुक सफ़ा पर ऊना दलित वाक़िये पर मेरा तबसरा के ज़ेर-ए-उनवान पेश करदा एक वीडीयो कल्पि में मायावती पर इस मसले में सारे दलितों को घसीटने का इल्ज़ाम आइद किया।

राजा सिंह ने ढाई मिनट के वीडीयो पैग़ाम में कहा कि गाय को हलाक करने वाले ) इन दलितों से पूछना चाहता हूँ कि महिज़ गोश्त खाने के लिए किया किसी गाय का क़त्ल करना ज़रूरी है?ये बिलकुल ग़लत है। ये सिर्फ इस किस्म के ग़लीज़ दलितों के सबब सारी दलित बिरादरी का इमेज मुतास्सिर हो रहा है जो हक़ीक़त में हुब उलवतन है।

धरम की पाबंद है और गाय की पूजा करती है। राजा सिंह ने कहा कि मैं इन तमाम दलितों को पीटने की ताईद करता हूँ जो किसी गाय को महिज़ उस का गोश्त खाने के लिए हलाक करते हैं। यही ठीक है। में उनकी भी ताईद करता हूँ जो इन ( दलितों) को सबक़ सिखाते हैं। राजा सिंह की 30 जुलाई को पोस्ट करदा वीडीयो कल्पि ताहाल 65000 लोग देख चुके हैं।

उन्होंने कहा कि तेलंगाना में एसे कई दलित हैं जो इन ( राजा सिंह) के साथ गाव रखशा मुहिम में हिस्सा लिया करते हैं। उन्होंने कहा ह मैं ख़ुद को सेकूलर क़रार देने वाले इन तमाम लोगों खस्कर मायावती से पूछना चाहता हूँ कि इस मसले में दलितों को क्युं घसीटा जा रहा है। मैं ना सिर्फ दलितों बल्के समाज के तमाम तबक़ात से ताल्लुक़ रखने वालों से ख़ाह वो क्षत्री हो कि यादव और कोई भी हो ये कहना चाहता हूँ कि अगर वो गाय ज़बीह करेंगे तो हम उन्हें इस अंदाज़ में सबक़ सिखाएँगे।

TOPPOPULARRECENT