Thursday , December 14 2017

गाय घुट-घुटकर मर रही हैं और बादशाह कहता हैं मुझे गोली मार दो : आजम खान

लखनऊ : यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा तो सीएम अखिलेश यादव के शासन की तारीफों के पुल बांधे। उन्होंने कहा कि जो बोया जाता है, उसी की फसल काटते हैं। लोगों को कुत्ता, पिल्ला कहा जाए, उन्हें हराम** कहा जाए, यह कहां तक सही है।

मोदी पर साफ तौर पर निशाना साधते हुए आजम ने कहा कि 125 करोड़ का बादशाह कहता है कि उसे गोली मार दो। क्या वह इतना कमजोर है कि जालिम का हाथ नहीं रोक सकता और अपनी जान देने को तैयार है? उनको तो ऐसा करने वालों को खबरदार करना चाहिए था। उन्होंने कहा कि गायें घुट घुट कर मर रही हैं लेकिन बादशाह के मुंह से निकला तो ये कि मुझे गोली मार दो।कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुल्क आजाद कराने का कुछ लोगों को बहुत गुमान था लेकिन मुल्क किसने आजाद कराया? जिसने एक प्याले में खाना खाया था, पानी पीया था। आज पूरी दुनिया में इसे दहशतगर्दों का मजहब साबित करने की कोशिश की गई। अभी तक अखिलेश जी किसरकार में ऐसा कोई काम नही हुआ कि कहा जाए कि किसी ने अस्मत लूटने वाले, घर को आग लगाने वाले की मदद की हो। अभी तक हमारे अखिलेश जी की सरकार में ऐसा कोई दाग नहीं लगा है।
बीजेपी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि मैं मिसाल के तौर पर गुजरात का कत्लेआम बताना चाहता हूं। उसके बाद कितने जलजले आए। किसी का मजहब, किसी की जाति पूछकर उसे गाड़ी से उतार कर मार दिया गया। पीएम के बयान का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि एक तरफ वह कहते हैं कि मेरी जान लेलो, दूसरी तरफ यह होता है। बिहार की जनता ने राज्य को बचा लिया, अगर बीजेपी की सरकार बनी होती तो पूरा प्रदेश खून में नहा लेता।

TOPPOPULARRECENT