गार्गी कॉलेज की घटना पर स्वरा भास्कर बोलीं- पागलपन और अवसाद

गार्गी कॉलेज की घटना पर स्वरा भास्कर बोलीं- पागलपन और अवसाद

दिल्ली के गार्गी कॉलेज में छात्राओं से हुई बदलसलूकी का मामला लगातार सुर्खियों में है. दिल्ली के मु्ख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस घटना पर दुख जताया था. केजरीवाल के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की भी प्रतिक्रिया आ गई है. स्वरा भास्कर ने इस घटना पर हैरानी जताई है.

स्वरा भास्कर ने कहा, ‘दिल्ली में ये सब क्या हो रहा है. गार्गी कॉलेज में पागलपन और अवसाद.’

दिल्ली के गार्गी कॉलेज में छेड़छाड़ का मसला लोकसभा में उठा है. कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने मामले को उठाते हुए सरकार से सवाल पूछा. इस पर मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया. उन्होंने कहा कि कॉलेज में घुसने वाले स्टूडेंट नहीं थे. इस बीच गार्गी कॉलेज में छात्राएं प्रदर्शन कर रही हैं.

गार्गी कॉलेज में छेड़छाड़ के मामले पर दिल्ली महिला आयोग ने भी स्वत: संज्ञान लिया है और आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल भी पहुंच गई है. इसके साथ ही दिल्ली पुलिस की एक टीम भी आज कॉलेज कैंपस में पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. हालांकि, पुलिस को अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है.

स्वाति मालीवाल ने कहा कि दिल्ली महिला आयोग दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर ये पूछने जा रही है कि जब वहां पर इतनी पुलिस तैनात थी तो इस तरह की वारदात कॉलेज में कैसे हो गई. इसी के साथ-साथ दिल्ली महिला आयोग गार्गी कॉलेज के एडमिनिस्ट्रेशन को भी नोटिस इशू कर रहा है कि 4 दिन हो गए और अभी तक कॉलेज ने कोई एक्शन क्यों नहीं लिया.

Top Stories