Friday , September 21 2018

गिरफ्तारी के बाद प्रेमी ने कहा: “भागने का इरादा था लेकिन उसने कहा कि हम पति को मार देते हैं!”

हैदराबाद: 26 नवंबर को एम. सुधाकर रेड्डी की हत्या में सह-आरोपी राजेश अजजकोलु को गुरुवार को नागर्कनूल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

एक और आरोपी स्वाति, पीड़ित सुधाकर रेड्डी की पत्नी को चार दिन पहले पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

स्वाति और राजेश एक रिश्ते में थे और एक साथ रहने की योजना बनाई थी।

शहर में एक निजी अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद राजेश को हिरासत में लिया गया था। वह सुधाकर रेड्डी की जगह ले जाने के लिए चेहरे की परिवर्तन करने के प्रयास में जले हुए बर्न्स के लिए इलाज कर रहे थे।

इससे पहले, पुलिस ने उन्हें निकाल दिया, राजेश ने कहा कि स्वाती ने अपने पति सुधाकर रेड्डी की हत्या के मालिक बनने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

“मैं स्वाती के साथ भागना चाहता था लेकिन उसने जोर देकर कहा कि हम सुधाकर रेड्डी को मारते हैं क्योंकि बच्चों को उसके बिना रहना नहीं होगा। उन्होंने यह भी कहा कि यदि वे बचते हैं तो उनके माता-पिता सदमे से मर जायेंगे। ”

26 नवंबर को सुधाकर रेड्डी की हत्या के बाद, दोनों ने एक लीटर पेट्रोल ख़रीदा और इसे एक स्कार्फ पर डाला। इसके साथ आग लगने के बाद, उसने ज्वलंत स्कार्फ को अपने चेहरे पर रखा ताकि चेहरा पहचान से परे जलाया जा सके। बाद में, उन्होंने अपने घर में एक स्टोव को रोशनी दी और आग की लपटों पर अपना चेहरा रखा।

बाद में, राजेश को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और सुधाकर रेड्डी बनने का नाटक किया। हालांकि, उन्हें पकड़ा गया जब सुधाकर रेड्डी के परिवार के सदस्यों को संदेह हो गया।

उन्होंने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई, जिन्होंने स्वाति को हिरासत में लिया था; पूछताछ करने पर, उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

नागर्कूनुल पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, “हम राजेश को एक अदालत के सामने पेश करेंगे और उसे रिमांड करेंगे। पुलिसकर्मियों की हिरासत में लेने के बाद हमें पता चल जाएगा कि पूरे मामले में किसने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।”

TOPPOPULARRECENT