गिरफ्तार हो सकते हैं कैराना विधायक नाहिद हसन, ये है मामला !

गिरफ्तार हो सकते हैं कैराना विधायक नाहिद हसन, ये है मामला !

उत्तर प्रदेश के कैराना से समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक नाहिद हसन की मुश्किलें बढ़ गई हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने उनके घर पर दबिश दी है. हालांकि पुलिस को नाहिद हसन घर पर नहीं मिले इसलिए उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी. नाहिद हसन पर एसडीएम और सीओ के साथ गाड़ी चेकिंग के दौरान अभद्रता करने का आरोप है.

नाहिद हसन के घर पुलिस 4 वारंट ले कर पहुंची है. नाहिद हसन के घर पर पुलिस की एक घंटे तक छापेमारी चली. इस दौरान हसन नहीं मिले. उनके घर पर रसोइया और गार्ड मौजूद थे.

प्रशासन ने नाहिद हसन को तीन बार मौका दिया है लेकिन वे अब तक गाड़ी के कागज जमा नहीं करा पाए हैं. यूपी पुलिस ने हसन के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी कराए हैं.

नाहिद हसन की गिरफ्तारी के लिए कैराना में पुलिस और भारी अर्धसैनिक बलों की तैनाती है. पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो गया है. स्थानीय सीओ प्रदीप कुमार के नेतृत्व में नाहिद हसन के घर पुलिस दल-बल के साथ पहुंची है. शामली के जिलाधिकारी अखिलेश सिंह और एसपी अजय कुमार भारी फोर्स के साथ मौके पर मौजूद हैं. नाहिद हसन को शुक्रवार तक गाड़ी के कागजात जमा कराने थे लेकिन वे ऐसा नहीं कर पाए. इसके बाद पुलिस कार्रवाई के लिए कैराना पहुंच गई

Top Stories