Thursday , December 14 2017

गिरिजा वैद्यनाथं तमिलनाडु की नई मुख्य सचिव

चेन्नई: तमिलनाडु के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी  गिरिजा वैद्यनाथं को राज्य का नया मुख्य सचिव नियुक्त किया गया है हुकूम‌त की ओर से आज जारी आदेश में यह जानकारी दी गई है गिरिजा वैद्यनाथं पी राम मोहन राव की जगह पर रखा गया है। वह इंडियन सिविल सर्विसेज की 1981 बैच की अधिकारी हैं।

वह‌ वेजेलेंस कमिशनर और प्रशासन सुधार कमिशनर और एडीशनल चार्ज भी रहेगा। मुख्य सचिव श्री राव के घर और कार्यालय के अलावा कई अन्य स्थानों पर आयकर विभाग ने कल छापे मारे थे। इन छापों में 30 करोड़ रुपये की नई मुद्रा और पांच किलोग्राम सोना बरामद हुआ था।

इसके बाद विपक्षी दलों ने श्री राव को बर्खास्त किए जाने की मांग की थी। आयकर विभाग ने श्री राव के घर पर छापा मारने की कार्रवाई आज बंद किया कार्रवाई कल पूरे दिन और रात भर चलती रही आयकर के अनुसार श्री राव और उन के बेटे के अलावा अन्य लोगों के बारह स्थानों पर छापे मारे गए है पिछले मुख्य सचिव व्यावसायिक जे शंकर रेड्डी श्री नवासलो और प्रेम के साथ संबंधों के मद्देनजर छापा मारा गया|

महिकमा आयकर विभाग ने इन हाल‌ ही में मारे गए छापे में 96 करोड़ रुपये के पांच सौ और एक हजार के पुराने नोट , 34 करोड़ रुपये की नई मुद्रा और 177 किलोग्राम सोना जब्त किया था मसटर रेड्डी ने तमिलनाडु सरकार में कई प्रोजेक्टों पर काम किया था जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बुधवार को तीनों को गिरफ्तार किया था।

TOPPOPULARRECENT