गिरिराज सिंह के मंच नज़र आई मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में आरोपी पूर्व मंत्री मंजू वर्मा

गिरिराज सिंह के मंच नज़र आई मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में आरोपी पूर्व मंत्री मंजू वर्मा

बिहार के पूर्व कल्याण मंत्री मंजू वर्मा केंद्रीय मंत्री और एनडीए उम्मीदवार गिरिराज सिंह के साथ मंच साझा करती नजर आईं। नवादा के बजाय बेगूसराय से टिकट दिए जाने पर नाराज चल रहे गिरिराज सिंह आखिरकार बेगूसराय से ही चुनाव लड़ने के लिए राजी हो गए।

गिरिराज शनिवार को बेगूसराय में चुनाव रैली कर रहे थे तो उनके साथ मंच पर मंजू वर्मा भी मौजूद थीं। बता दें कि मंजू इस समय आर्म्स एक्ट मामले में जमानत पर हैं। जबकि उनके पति चंदेश्वर वर्मा अभी भी जेल में हैं।

बता दें कि पटना उच्च न्यायालय ने मार्च में बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा को अवैध हथियार रखने से संबंधित मामले में जमानत दे दी थी, जो कि मुजफ्फरपुर आश्रय गृह सेक्स स्कैंडल मामले से जुड़ा एक अपराध है। जस्टिस दिनेश कुमार सिंह ने उनकी याचिका पर दोनों पक्षों को सुनने के बाद वर्मा को जमानत दी।

मुजफ्फरपुर आश्रय गृह सेक्स स्कैंडल की जांच के तहत सीबीआई के छापे के दौरान उनके घर से कारतूस बरामद होने के मामले में पिछले साल 20 नवंबर से बेगूसराय जेल में रखा गया था। सीबीआई ने 18 अगस्त, 2018 को बेगूसराय जिले के अर्जुन टोला गांव में उनके घर से 50 कारतूसों की बरामदगी की थी।

इसके लिए मंजू वर्मा और उनके पति चंद्रशेखर वर्मा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। वर्मा ने 8 अगस्त को सामाजिक कल्याण मंत्री के रूप में इस्तीफा दे दिया था, आरोप था कि उनके पति का ब्रजेश ठाकुर से संबंध है, जो मुजफ्फरपुर में आश्रय गृह चलाता था।

Top Stories