गिरिराज सिंह जान लिजिए, हम हजरत मोहम्मद(PBUH) की शान में गुस्ताखी नहीं बर्दाश्त करेंगे- उलेमा

गिरिराज सिंह जान लिजिए, हम हजरत मोहम्मद(PBUH) की शान में गुस्ताखी नहीं बर्दाश्त करेंगे- उलेमा

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के मोहम्मद (PBUH) व उनकी साहिबजादी (बेटी) को लेकर दिए गए बयान पर उलमा आगबबूला हो गए हैं। उलमा का कहना है कि मुसलमान कुछ भी बर्दाश्त कर सकता है, लेकिन मोहम्मद (PBUH) की शान में गुस्ताखी कभी बर्दाश्त नहीं करेगा। इसलिए गिरिराज सिंह को अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए।

ऑल इंडिया दावातुल मुसलीमीन के संरक्षक व प्रसिद्ध आलिम-ए-दीन कारी इस्हाक गोरा ने कहा कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इस बार नबी करीम और उनकी साहिबजादी हजरत फातिमा को टारगेट करने का प्रयास किया है। जिसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह समझ लें कि मुसलमान हर चीज बर्दाश्त कर सकता है, लेकिन मोहम्मद (PBUH) की शान में गुस्ताखी को किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं कर सकता। कारी इस्हाक गोरा ने सुप्रीम कोर्ट और चुनाव आयोग से बयान का संज्ञान लेकर गिरिराज सिंह के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

अमर उजाला पर छपी खबर के अनुसार, मदरसा दारुल उलूम फारुकिया के मोहतमिम मौलाना नूरुलहुदा कासमी ने कहा कि गिरिराज सिंह जैसे लोग मुल्क का माहौल खराब करने का पूरा प्रयास कर रहे हैं। गिरिराज सिंह अपने बयान पर माफी मांगे नहीं तो उनका हर स्तर पर विरोध किया जाएगा।

बता दें कि गिरिराज सिंह ने विवादास्पद मलयालम फिल्म का परोक्ष रुप से जिक्र करते हुए कोई भी सेक्सी दुर्गा जैसी फिल्म बना सकता है, लेकिन किसी में भी पैगंबर मोहम्मद (PBUH) या फातिमा पर फिल्म बनाने का साहस नहीं है।

Top Stories