Tuesday , December 12 2017

गिले सिकवे भूलकर मिले गले

जदयू मेट्रोपॉलिटन अक़लियत सेल के बैनर तले इतवार को करीमगंज मुहल्ले में ईद मिलन तकरीब का इहतेमाम किया गया। तकरीब की सदारत सेल के सादर जावेद खान ने की। इस मौके पर मुकर्रीन ने कहा कि ईद का त्योहार मुहब्बत और भाईचारा का है। ईद के दिन स

जदयू मेट्रोपॉलिटन अक़लियत सेल के बैनर तले इतवार को करीमगंज मुहल्ले में ईद मिलन तकरीब का इहतेमाम किया गया। तकरीब की सदारत सेल के सादर जावेद खान ने की। इस मौके पर मुकर्रीन ने कहा कि ईद का त्योहार मुहब्बत और भाईचारा का है। ईद के दिन सारे गिले सिकवे भूलकर तमाम लोग आपस में एक-दूसरे के गले मिलते हैं। ईद का जो प्यार का पैगाम है, उसे आपस में बांटते हैं। बिहार में अमन-चैन और तरक़्क़ी के लिए तेजी से काम हो रहा है। जिसमें आकलियतों का सबसे बड़ा तावून रहा है ।

इस मौके पर अतरी एसेम्बली रुक्न प्रो. कृष्णानंदन यादव, शेरघाटी एसेम्बली रुक्न विनोद यादव, जदयू जिला सदर अभय कुशवाहा, रियसती नायब सदर रामेश्वर प्रसाद यादव, शौकत अली, अमजद हसन, रियसती जेनरल सेक्रटरी रामकुमार मेहता, जिला नायब सदर शफकत जहां, अक़लियत सेल के जिला सदर टूटू खां, विनोद सिंह, रफी अहमद खान, डा.हामिद हुसैन, नेहाल अहमद, मधुसूदन राय, वार्ड पार्षद अबरार अहमद वगैरह मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT