गुंडों से रहम की भीख मांग रहे सुशील मोदी, अपराधियों से की अपील- पितृपक्ष में न करें अपराध

गुंडों से रहम की भीख मांग रहे सुशील मोदी, अपराधियों से की अपील- पितृपक्ष में न करें अपराध

बिहार में अपराधियों के सामने नीतीश कुमार के सुशासन ने हाथ जोड़कर सरेंडर कर दिया है. कल मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर कुमार की अपराधियों ने गोलियों से भून कर हत्या कर दी. वहीं राज्य के डिप्टी सीएम सुशील मोदी गया में अपराधियों से हाथ जोड़कर अपील करते दिखे कि पितृपक्ष में कम से कम ये काम न करें. सुशील मोदी ने ये बयान रविवार को दिया.

 

अब सवाल ये है कि क्या जनता ने अपराधियों के सामने हाथ जोड़ने के लिए सरकार को चुना है? कल जिस वक्त बिहार के एक बड़े शहर मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर समीर कुमार की हत्या हुई उससे से कुछ देर पहले बिहार के दूसरे बड़े शहर गया में अपराधियों के सामने सुशील मोदी हाथ जोड़ते नजर आए. सुशील मोदी ने कहा, ”मैं अपराधियों से भी हाथ जोड़कर आग्रह करूंगा कि कम से कम पितृपक्ष में छोड़ दीजिए. बाकी दिन तो आप कोई मना करे न करे कुछ न कुछ करते रहते हैं और पुलिस वाले लगे रहते हैं. लेकिन कम से कम ये 15-16 दिन ये जो धार्मिक उत्सव है इस उत्सव में थोड़ा कोई एक काम ऐसा न करिए जिससे बिहार की प्रतिष्ठा गया जी की प्रतिष्ठा आने वाले लोगों को कोई शिकायत करने का मौका मिले.”

 

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इसको लेकर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. तेजस्वी ने कहा कि खुलासा और दिलासा मास्टर की कुख्यात जोड़ी डर के मारे कुछ दिनो में अपराधियो के पैर भी पकड़े तो अचम्भित नहीं होना. तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, ”मैं अपराधियों से निवेदन करता हूँ कि पितृपक्ष के दिनों मे कोई वारदात ना करें:-सुशील मोदी, उपमुख्यमंत्री,बिहार. ख़ुलासा और दिलासा मास्टर की कुख्यात जोड़ी डर के मारे कुछ दिनो में अपराधियो के पैर भी पकड़े तो अचम्भित नहीं होना. क्योंकि बिहार पुलिस से ज़्यादा AK-47 अपराधियों के पास है.”

Top Stories