Sunday , December 17 2017

गुजरात: कांग्रेस छोड़ने वाले शंकर सिंह बाघेला ने बनाई नयी पार्टी

नई दिल्ली। गुजरात के पूर्व कांग्रेसी नेता शंकर सिंह बाघेला ने अपनी नयी पार्टी का ऐलान कर दिया है। कांग्रेस छोड़ने के अटकलें लगाई जा रही थी कि वो बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उन्होंने अपनी नयी राजनीतिक पार्टी का ऐलान कर दिया है।

गुजरात के कद्दावर नेता माने जाने वाले शंकर सिंह बाघेला ने कहा कि गुजरात में चुनाव के लए वह अंबानी या अडानी से चंदा नहीं लेंगे। इसके साथ ही उन्होंने अपनी पार्टी जन विकल्प मोर्चा का चुनाव चिन्ह भी जारी किया।

वाघेला ने अपना चुनाव चिन्ह जारी करते हुए कहा कि हमारी पार्टी ट्रैक्टर चुनाव चिन्ह के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ऑल इंडिया हिंदुस्तान कॉग्रेस पार्टी ट्रैक्टर चुनाव चिन्ह से चुनाव लड़ेगी।

वाघेल ने कहा कि हम अंबानी या अडानी से किसी भी तरह का कोई चंदा नहीं लेंगे, अगर हमारी सरकार बनी तो हम 5000 रुपए का पेंशन विधवाओं को देंगे।

गुजरात चुनाव में बेहतर उम्मीदवारों को मैदान में उतारने के मामले में वाघेला ने कहा कि हम बेदाग उम्मीदवार उतारेंगे। वाघेला ने कहा कि हम चुनाव में उम्मीदवारों को उनकी काबिलियत के आधार पर टिकट देंगे।

TOPPOPULARRECENT