गुजरात की तरह बिहार में भी भाजपा जेडीयू अलग अलग चुनाव‌ लड़ेंगे: लालू

गुजरात की तरह बिहार में भी भाजपा जेडीयू अलग अलग चुनाव‌ लड़ेंगे: लालू
Click for full image

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए के भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी और जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू के गुजरात में होने वाले विधानसभा में अलग अलग लड़ने को अच्छी बात बताया और कहा कि बिहार में भी दोनों जमातें अलग अलग चुनाव लड़ेंगी।

श्री यादव ने गुजरात विधानसभा के चुनाव में भाजपा और जेडीयू के अलग अलग चुनाव लड़ने के संबंध में पत्रकारों से आज यहां बातचीत में कहा कि ये अच्छी बात है और व्यक्तिगत चुनाव लड़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि यहां तक कि बिहार में भी ये दोनों पार्टीयां अलग चुनाव मुक़ाबला करेंगी।

आरजेडी अध्यक्ष ने गुजरात में चुनाव मुहिम के लिए उनके जाने के सिलसिले में पूछे जाने पर कहा कि ये कांग्रेस पार्टी पर इन्हिसार करता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस गुजरात में विधानसभा में त पदोन्नति के लिए उन्हें बुलाते हैं, तो वे निश्चित रूप से जायेंगे।

श्री यादव ने गुजरात के एक अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से हुई बच्चे की मौत के मामले में कहा कि भाजपा शासित राज्यों में ऐसी ही स्थिति है और बच्चे मर रहे हैं। सरकारी राज्यों में खराब प्रशासन की वजह से भाजपा ऐसा कर रही है। बिहार के रोहतास में शराब से हुई मौत पर उन्होंने कहा कि राज्य में शराबबंदी पूरी तरह विफल है और यहां शराब की होम डिलीवरी हो रही है। पुलिस पैसा बनाने में व्यस्त है।

Top Stories