गुजरात के मंत्री का विवादित बयान, राहुल गांधी को ‘कुत्ते का पिल्ला’ कहा

गुजरात के मंत्री का विवादित बयान, राहुल गांधी को ‘कुत्ते का पिल्ला’ कहा

लोकसभा चुनाव में कुछ नेताओं की जुबान बेकाबू हो गई है. हर दिन कोई ना कोई नेता किसी ना किसी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहा है. अब नया मामला गुजरात से आया है. यहां बीजेपी नेता और गुजरात सरकार के वनमंत्री गणपत भाई वसावा ने राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने अपने बयान में राहुल गांधी को ‘कुत्ते का पिल्ला’ कहा है.

 

विजय रुपाणी सरकार में वनमंत्री गणपत भाई वसावा ने कहा कि जब पीएम मोदी खड़े होते हैं तो लगता है कि गुजरात का शेर खड़ा है. जब राहुल गांधी खड़े होते हैं तो लगता है कि कुत्ते का पिल्ला खड़ा है और दुम हिला रहा है.

इतना ही नहीं वनमंत्री गणपत भाई वसावा ने यह भी कहा कि राहुल गांधी को अगर पाकिस्तान रोटी का टुकड़ा डालता है तो वह वहां चला जाता है और अगर चीन रोटी का टुकड़ा डालता है तो वहां भी चला जाता है.

कौन हैं गणपत वसावा?

गणपत वसावा दक्षिण गुजरात के सूरत जिले के मंगरोल सीट से विधायक हैं. 46 साल के वसावा गुजरात सरकार में वन एवं पर्यावरण, आदिवासी विकास रहे हैं. 2002 में पहली बार विधायक चुने गए. इस बार लगातार चौथी बार विधायक बने. आदिवासी समाज के वसावा के खिलाफ कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं है. गणपतभाई वासवा गुजरात विधानसभा के स्पीकर भी रह चुके हैं

Top Stories