गुजरात के मुसलमान दहशत में मोदी को वोट देते हैं : आज़म

गुजरात के मुसलमान दहशत में मोदी को वोट देते हैं : आज़म
अपने मुतनाज़ा बयानों और कार्रवाइयों के लिए मशहूर समाजवादी पार्टी के लीडर और यूपी के वज़ीर आजम खान ने एक बार फिर ऐसा मुतनाज़ा बयान दिया है, जिससे सियासत में तूफान खड़ा हो सकता है। उन्होंने कहा है कि गुजरात में मुसलमान मोदी को वोट डर की

अपने मुतनाज़ा बयानों और कार्रवाइयों के लिए मशहूर समाजवादी पार्टी के लीडर और यूपी के वज़ीर आजम खान ने एक बार फिर ऐसा मुतनाज़ा बयान दिया है, जिससे सियासत में तूफान खड़ा हो सकता है। उन्होंने कहा है कि गुजरात में मुसलमान मोदी को वोट डर की वजह से देते हैं। बकौल आजम खान, यह दहशत इसलिए मुसलमानों में है क्योंकि उन्हें डर है कि अगर मोदी को वोट नहीं दिए तो तेजाब से जला दिए जाएंगे।

आजम ने कहा कि जैसा इन लोगों ने मुसलमानों के साथ गुजरात में किया था, दिल्ली में इक्तेदार में आने के लिए ऐसा ही ये लोग पूरे मुल्क में कर सकते हैं।

आजम के इस बयान पर भाजपा ने कडी मुज़म्मत की है। अभी कुछ ही दिन पहले मोदी के खिलाफ कांग्रेस के दिग्गज लीडर सलमान खुर्शीद ने मुतनाज़ा बयान दिया था। उन्होंने साल 2002 में गुजरात दंगों के लिए मोदी को कोसते हुए उन्हें “नामर्द” तक कह डाला था। हालांकि उनके बयान को पार्टी के लीडरों , यहां तक कि पार्टी के नायब सदर राहुल गांधी की भी ताईद नहीं मिली थी ।

Top Stories