Tuesday , July 17 2018

गुजरात चुनाव: जमालपुर से कांग्रेस उम्मीदवार इमरान ने की जीत हासिल

फोटो: जनसत्ता

अहमदाबाद। गुरजात विधानसभा चुनाव के लिए 9 और 14 दिसंबर को हुई वोटिंग के लिए मतगणना जारी है। सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती शुरु कर दी गई है। बता दें कि गुजरात चुनाव पर देश ही नहीं विदेशों में भी लोग नजर रखे हुए हैं।

वहीं, जहां एक तरफ बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिष्ठा दाव पर लगी है वहीं ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि कांग्रेस के नए सेनापति राहुल गांधी बतौर अध्यक्ष कितने कामयाब हो पाते हैं।

कांग्रेस को पहली जीत मिल गई है। जमालपुर से कांग्रेस के उम्मीदवार इमरान ने जीत हासिल की है। कांग्रेस के लिए ये बड़ी राहत है। बता दें कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनाव प्रचार के लिए कड़ी मेहनत की है। ये जीत राहुल की मेहनत को दिखा रही है। बता दें कि बीजेपी के भूषण भट्ट को हराकर इमरान ने जीत हासिल की है।

18 दिसंबर 2017′ यानी आज की ये तारीख महज़ एक तारीख नहीं है आज उस इम्तिहान का परिणाम आयेगा जिसका इंतजार पूरी दुनिया कर रही है।

जी हां हम बात कर रहे हैं गुजरात विधानसभा चुनाव की। जहां एक तरफ बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिष्ठा दाव पर लगी है वहीं ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि कांग्रेस के नए सेनापति राहुल गांधी बतौर अध्यक्ष कितने कामयाब हो पाते हैं।

TOPPOPULARRECENT