गुजरात चुनाव: बीजेपी दफ्तर खोलने के खिलाफ़ पाटीदारों ने किया हंगामा

गुजरात चुनाव: बीजेपी दफ्तर खोलने के खिलाफ़ पाटीदारों ने किया हंगामा
Click for full image

नई दिल्ली। सूरत की सड़कों पर देर रात जमकर हंगामा हुआ। ये हंगामा उस वक्त हुआ जब भाजपा के एक चुनावी दफ्तर का उद्घाटन हो रहा था। पाटीदार और कांग्रेस के कार्यकर्ता भाजपा के दफ्तर के खोले जाने का विरोध कर रहे थे।

हंगामा इतना बढ़ा कि पुलिस और RAF को मौके पर बुलाना पड़ा जिसके बाद प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इस विरोध प्रदर्शन में महिलाएं भी शामिल थी।

पुलिस औऱ आरएएफ ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत करने की भरसक कोशिश की लेकिन हंगामा बढ़ता ही जा रहा था जिसके बाद लोगों को काबू करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया। लाठीचार्ज में कई प्रदर्शनकारी घायल भी हो गए।

लाठीचार्ज के बाद भी जब प्रदर्शनकारी नहीं हटे तो पुलिस ने उन्हें जबरन बस में बैठाकर थाने ले आई। हंगामा करने वालों में बड़ी तादाद में महिलाएं भी शामिल थी। लेडी पुलिसवालों की मदद से इन प्रदर्शनकारी महिलाओं को जबरन हिरासत में लेकर बस में बैठा दिया गया।

हिरासत में लिए गए प्रदर्शनकारियों को पुलिस बस में भरकर वराछा थाने लाई। लाठीचार्ज और साथियों को हिरासत में लिए जाने के विरोध में बड़ी तादाद में पाटीदार कार्यकर्ता देर रात थाने का घेराव के लिए पहुंच गए। इनके साथ कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

Top Stories