Wednesday , April 25 2018

गुजरात तो ट्रेलर था, पुरी पिक्चर मध्यप्रदेश और राजस्थान में आयेगी- अभिषेक मनु सिंघवी

जोधपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता व राज्यसभा सांसद अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि कांग्रेस के लिए गुजरात तो ट्रेलर था, पूरी पिक्चर राजस्थान व मध्यप्रदेश आएगी, यानी यहां कांग्रेस की विजय होगी। वे शनिवार शाम को सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता में संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस यहां एकजुट होकर चुनाव लड़ेगी। हम राहुल गांधी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे। प्रदेश कांग्रेस का नेतृत्व भी शीघ्र घोषित होगा। प्रदेश कांग्रेस में कोई विभाजन नहीं है, तालमेल में कमी नहीं है। कांग्रेस को जिताने के लिए सभी एकजुट हैं।

जिम्मेदारियां कांग्रेस कमेटी तय करेगी। उन्होंने हिमाचल में हुई कांग्रेस की हार पर कहा कि हिमाचल में हम हार का विश्लेषण करेंगे और सुधार करेंगे। उन्होंने २ जी प्रकरण व गुजरात चुनाव पर एक दिन पूर्व दिया गया बयान दोहराया।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का मंदिर जाना चौंकाने वाला नहीं है। जिन पार्टियों की पहचान सांप्रदायिक है, वे इसका प्रचार कर रही हैं। राहुल गांधी दस-बारह प्रदेशों के चुनावों में सैकड़ों बार मंदिर गए, जब भी चुनाव अभियान होता है तो स्थानीय जनता मंदिर ले जाती है, लेकिन मंदिर व मस्जिद की राजनीति प्रधानमंत्री मोदी बनाते हैं।

जब वे चुनावी फायदे के लिए पाकिस्तान का राग अलापते हैं। गुजरात चुनाव में अहमद पटेल के मुख्यमंत्री होने का हल्ला मचाते हैं, यह सांप्रदायिकता है।

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर जो आरोप लगाए, वे गलत हैं। भाजपा को चुनाव के वक्त भगवान राम की याद आती है। जनता यह समझ चुकी है। सब की सहमति या कानून के निर्णय के अंतर्गत राम मंदिर पर काम हो, यह सर्वमान्य है।

TOPPOPULARRECENT