Friday , December 15 2017

गुजरात में अंडरकरंट के मद्देनजर चुनाव में भाजपा को लगेगा करंट: राहुल

भरूच: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कहा कि गुजरात में सत्ता भाजपा के खिलाफ एक अंडर करंट (आंतरिक लहर) चल रहा है जिस के मद्देनजर इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में उसे करंट (झटका) यह होने वाला है। श्री गांधी ने आज से दक्षिण गुजरात के छह जिलों में नोसरजन गुजरात यात्रा के तीसरे चरण में भरूच जिले के जनबोसर शुरुआत के समय एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश की तरह ही राज्यमें हर वर्ग के लोग परेशान हैं।

सिर्फ़10 से15उद्योग कार ही खुश हैं जिनका शिक्षा, बिजली, पानी, स्वास्थ्य से संबंधित संस्थानों सहित सब कुछ पर कब्जा हो गया है। वह पूरी तरह मोदी जी, भाजपा और मुख्यमंत्री का समर्थन कर रहे हैं। लेकिन राज्य की जनता परेशान हैं और गुस्से में हैं। गुजरात में एक अंडरकरंट है जिसके मद्देनजर चुनाव में भाजपा को करंट लगने वाला है।

उन्होंने कहा कि सरकार रोजगार देने में पूरी तरह विफल है मोदी जी की सरकार चौबीस घंटे में 450 रोजगार पैदा करती है, जबकि चीन 50 हज़ार मोदी जी ने नोटों रद्द और जीएसटी,जिसे मैंने ग़रीबों के ख़ून पसीने की कमाई छीनने की वजह से गब्बर सिंघ‌ टैक्स का नाम दिया हैने देश और गुजरात की अर्थव्यवस्था रीडख समझे जाने वाले छोटे और मध्यम उद्योगों और अर्थव्यवस्था को तबाह कर दिया है। श्री गांधी का गुजरात का तीन दिवसीय दौरा सूरत में एक जनसभा के साथ तीन नवंबर की शाम को खमत होगा।

TOPPOPULARRECENT